बॉलीवुड

Anjali Arora Video: फिर रोमांस करते नजर आई अंजलि अरोरा, इस लड़के के साथ हुआ वीडियो वायरल

Anjali Arora Video: फिर रोमांस करते नजर आई अंजलि अरोरा, इस लड़के के साथ हुआ वीडियो वायरल
x
रातो-रात कच्चा बादाम गाने से फेमस हुई एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) आज किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है.

Anjali Arora Viral Video, Anjali Arora News In Hindi: रातो-रात कच्चा बादाम गाने से फेमस हुई एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) आज किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. बता दे की की एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' में भी नजर आ चुकी है. यही से एक्ट्रेस की पॉपुलर्टी तेजी से बढ़ने लगी थी. आपको बता दे की एक्ट्रेस इन दिनों फिर चर्चा में छाई हुई है. दरअसल हाल ही में अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक्ट्रेस एक लड़के के साथ रोमांस करते नजर आ रही है. बता दे की जिस वीडियो के लिए एक्ट्रेस फेमस हो रही है वो दरअलस अंजली का पहला म्यूजिक वीडियो है जो अभी हाल ही में रिलीज हुआ है.

बताते चले की हम जिस म्यूजिक वीडियो की बता कर रहे है उस म्यूजिक का नाम है 'मेरे ख्यालों की मल्लिका 2.0. इस वीडियो में एक्ट्रेस बेहद क्यूट नजर आ रही है. गाना का टीजर काफी रोमांटिक है. इस गाने में अंजलि के साथ बिग बॉस फेम मॉडल और डॉक्टर उमर रियाज नजर आ रहे है.



जानकारी के मुताबिक 'मेरे ख्यालों की मल्लिका 2.0 शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय और चंद्रचूड़ सिंह की फिल्म 'जोश' का गाना है. इस फिल्म अंजलि अरोरा के साथ रिमिक्स में रिलीज किया गया है. टीजर में उमर और अंजलि दोनों कॉलेज के स्टूडेंट्स लग रहे है.


Next Story