बॉलीवुड

Anjali Arora MMS Video Viral: एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा ने की थी सुसाइड की कोशिश

Anjali Arora MMS Video Viral: एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा ने की थी सुसाइड की कोशिश
x
'काचा बादाम' गर्ल अंजलि अरोड़ा (Anjai Arora) इन दिनों सोशल मीडिया में धूम मचा रही है. आपको बता दे की एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा का कुछ दिनों पहले से एक Anjali Arora MMS Leak हो रहा है.

'काचा बादाम' गर्ल अंजलि अरोड़ा (Anjai Arora) इन दिनों सोशल मीडिया में धूम मचा रही है. आपको बता दे की एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा का कुछ दिनों पहले से एक Anjali Arora MMS Leak हो रहा है. ऐसे में लोगो के द्वारा दावा किया जा रहा है की वीडियो में दिखने वाली एक्ट्रेस कोई और नहीं अंजलि अरोड़ा है. अंजलि अरोड़ा ने इस वायरल हो रहे एमएमएस को लेकर कहा की वो ये नहीं है. उन्हें फालतू में फंसाया जा रहा है. अंजलि अरोड़ा काचा बादाम से रातोंरात फेमस हुई थी. यही नहीं अंजलि अरोड़ा ने एक बार सुसाइड की भी कोशिश की थी. इस बात का खुलासा खुद उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान की थी.

अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने कंगना रनौत लाइव शो में खुलासा करए हुए बताया की वो 11वीं क्लास में थीं. इस दौरान उनके भाई भी इनके साथ पढ़ते थे. अंजलि अरोड़ा ने बताया था कि एक बार उन्होंने ट्यूशन क्लास बंक कर दी थी। क्लास बंक करने के बाद वह हुक्का पीने एक कैफे चली गईं। वहां भाई के एक दोस्त ने उन्हें देख लिया और भाई को बुला लिया।

अंजलि अरोड़ा के भाई ने उन्हें जोरदार थप्पड़ मारा और घर ले कर आ गया. अंजलि अरोड़ा ने भाई से कहा की किसी को कुछ न बताये. लेकिन भाई ने पापा का बता दिया. और पापा ने मुझे बहुत डांटा।

सुसाइड की कोशिश

अंजलि अरोड़ा ने बताया की पापा के गुस्से की वजह से फिनाइल पीकर मैंने सुसाइड की कोशिश की थी. जब मेरे भाई को पता चला की मैंने सुसाइड की कोशिश की थी तो वो मुझे अस्पताल ले गया. यही से मुझे भाई और पापा प्यार करने लगे.

Next Story