बॉलीवुड

Anjali Arora MMS Video Leak: अंजलि अरोड़ा ने खोला बड़ा राज, 6464 रूपए की जरूरत के लिए रूसी लड़के के साथ गुजारी थी रात, फिर..

Kacha Badam Girl Anjali Arora
x

Kacha Badam Girl Anjali Arora

Anjali Arora: Anjali Arora MMS कुछ दिन पहले लीक हो गया था.

कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) इन दिनों सोशल मीडिया में छाई हुई है. बता दें कि हाल ही में Anjali Arora MMS वायरल हुआ है जिसके बाद एक्ट्रेस ने कहा कि वायरल वीडियो में वह है ही नहीं वह कोई और लड़की है उन्हें बदनाम करने की साजिश की जा रही है. आपको बता दें कि अंजलि अरोड़ा ' कच्चा बादाम' गाने से रातों-रात फेमस हुई थी. यही नहीं एक्ट्रेस ने कंगना के लाइव शो लॉकअप में भी जगह बनाई थी. लॉकअप में जगह बनाने के बाद एक्ट्रेस की पापुलैरिटी और तेजी से बढ़ गई. अंजलि अरोड़ा का एमएमएस लीक (Anjali Arora MMS) होने के बाद उन्हें काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. चेहरे को देख लोग एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा को बता रहे हैं. वही एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा बिल्कुल भी सच नहीं है. आज हम आपको इसमें अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा ने खुलासा किया था कि उन्होंने पैसों के लिए रूस के रिसेप्शनिस्ट के साथ पार्टी की थी और रात गुजारी थी.

यह है मामला

दरअसल अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने कंगना के लाइव शो लॉकअप में सच कबूल करते हुए बताया कि मैं रूठ गई हुई थी इस दौरान मुझे 5000 रूबलस अगर इंडियन करेंसी में इसकी बात करें तो 6464 रुपए की जरूरत एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा को थी. इस दौरान उनकी मुलाकात रूस के रिसेप्शनिस्ट के साथ हुई. युवक ने उन्हें रात को उनके साथ रहने और पार्टी करने का ₹5000 रूबल्स दे दिया।

एक्ट्रेस ने बताया कि पैसा मिलने के बाद वह रूस के युवक के साथ पार्टी में गई आरोहा डांस किया एक्ट्रेस ने बताया कि इस बात को उन्होंने सबसे छुपा रखी थी. लेकिन लाइट शो के दौरान एक सच बताना था जिसे उन्होंने बताया।


Anjali Arora MMS Video ने वायरल हो रहे एम एम एस के बारे में बताया कि उन्हें बदनाम करने की पूरी कोशिश किए जा रही है मुझे समझ में नहीं आता है कि यह कौन लोग हैं जिनके अंदर दया नहीं हैं. एक्ट्रेस ने रोते हुए कहा कि मेरे भी छोटे भाई बहन हैं वह मेरे बारे में क्या सोचेंगे। जब कोई फेमस होने लगता है तो उसे बदनाम करने वाले चौतरफा खड़े हो जाते हैं. एक्ट्रेस यहीं नहीं रुकी उन्होंने आगे कहा कि मेरी मम्मी पापा को मेरे पर विश्वास है और उन्हें पता है कि मैं ऐसा कोई काम नहीं कर सकती। इसलिए मेरे पापा ने मुझे समझाया और पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत भी दर्ज कर चुके हैं.

Next Story