बॉलीवुड

Anjali Arora Marriage: अंजलि अरोड़ा ने की सीक्रेट सगाई? मुंबई के इस होटल में बॉयफ्रैंड संग लेगी 7 फेरे

Anjali Arora Marriage: अंजलि अरोड़ा ने की सीक्रेट सगाई? मुंबई के इस होटल में बॉयफ्रैंड संग लेगी 7 फेरे
x
Anjali Arora : सोशल मीडिया सेंसेशन और ‘लॉक अप’ फेम अंजलि अरोड़ा अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं.

Anjali Arora : सोशल मीडिया सेंसेशन और 'लॉक अप' फेम अंजलि अरोड़ा अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. इंटरनेट पर 'कच्चा बादाम गर्ल' नाम से पॉपुलर अंजलि अरोड़ा नए साल के मौके पर आज जश्न मना रही हैं. दरअसल, अंजलि ने इस पोस्ट में जो कैप्शन लिखा है उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी सीक्रेट शादी के सगाई लगाए जा रहे हैं. अभी कुछ दिनों पहले अंजलि ने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड आकाश संसनवाल से सगाई कर ली है।

'कच्चा बादाम' गाने पर एक वीडियो बनाकर फेमस हो गई थीं। इसके बाद वो ओटीटी रियलिटी शो 'लॉक अप' में दिखाई दी थीं।

बता दें कि, इन दिनों वो अक्सर अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड और डिजिटल कंटेट क्रिएटर आकाश संसनवाल के साथ नजर आती हैं। चर्चा है कि, दोनों की सगाई हो चुकी है, लेकिन अंजलि ने कहा है कि, उन्होंने सगाई नहीं की है। इस बारे में इसी इंटरव्यू में बताते हुए अंजलि ने कहा, "आकाश मेरे लिए बहुत खास हैं और हमारा एक मजबूत बंधन है। वो निश्चित रूप से मेरे दिल में एक खास जगह रखते हैं, लेकिन हमने सगाई नहीं की है।


अंजलि अरोड़ा फिलहाल आकाश संसनलाल को डेड कर रही हैं. आकाश संसनलाल पेशे से एक डिजिटल क्रिएटर हैं और सोशल मीडिया पर आकाश की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. केवल इतना ही नहीं आकाश सोशल मीडिया पर खुद के नाम से बीजेपी का अकाउंट भी चलाते हैं. अंजलि और आकाश दो सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, ऐसे में फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि आकाश और अंजलि जल्द ही शादी करने वाले हैं.

Next Story