बॉलीवुड

Anjali Arora Instagram: टिक टॉक स्टार अंजली अरोड़ा के इंस्टाग्राम में कितने फॉलोवर्स है? चलिए आज जानते है

Anjali Arora Instagram: टिक टॉक स्टार अंजली अरोड़ा के इंस्टाग्राम में कितने फॉलोवर्स है? चलिए आज जानते है
x
Anjali Arora Instagram: अंजली के इंस्टाग्राम पर 11.6 मिलियन फॉलोअर्स है.

Anjali Arora Instagram: टिक टॉक स्टार अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) एक बार फिर चर्चा में छाई हुई हैं। अंजली को कच्चा बादाम से शोहरत मिली थीं। एक्ट्रेस हाल ही में कंगना के रियलिटी शो लॉकअप में नजर आई थीं। सोशल मीडिया पर अंजली की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं।अंजलि अरोड़ा को चाहने वालो की संख्या तेजी से बढ़ती ही जा रही है. छोटा सा वीडियो बनाने वाली अंजलि आज बड़ी एक्ट्रेस बन चुकी है. हाल ही में एक्ट्रेस का एक गाना भी रिलीज हुआ था जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है.

Anjali Arora Instagram

अंजली के इंस्टाग्राम पर 11.6 मिलियन फॉलोअर्स है। अंजली का हाल ही में सूफी-सूफी गाना रिलीज हुआ है। फैंस अंजली की क्यूटनेस पर फिदा रहते हैं। अंजली लॉकअप शो की सेकंड रनअप थी। शो में अंजली और मुनव्वर फारुकी की जोड़ी ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था।

बता दे की 21 साल की अंजलि अरोड़ा मूल रूप से दिल्ली की रहने वाली हैं। वे पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस हैं। सोशल मीडिया पर उनके वीडियो काफी पॉपुलर हैं। खासकर लोग उनके डांस मूव्स के दीवाने रहते हैं।

अंजलि को पहचान भुबन बदयाकर के गाए बंगाली गीत 'कच्चा बादाम' पर डांस परफॉर्म करने के बाद मिली थी।लोगों को इनका यह वीडियो इतना पसंद आया कि यह देखते ही देखते वायरल हो गया और अंजलि सोशल मीडिया सेंसेशन बन गईं।

अंजलि अरोड़ा की सोशल मीडिया पर मौजूदगी की बात करें तो उनके यूट्यूब चैनल पर लगभग 277 K सब्सक्राइबर हैं।

Next Story