बॉलीवुड

शर्ट के बटन खोल कर अंजली अरोड़ा ने किया इंटरनेट का सर्वर डाउन, फिगर देख मुँह में आ जाएगा पानी

शर्ट के बटन खोल कर अंजली अरोड़ा ने किया इंटरनेट का सर्वर डाउन, फिगर देख मुँह में आ जाएगा पानी
x
शर्ट के बटन खोल कर अंजली अरोड़ा ने किया इंटरनेट का सर्वर डाउन, फिगर देख मुँह में आ जाएगा पानी! Anjali Arora downed the internet server by opening the shirt buttons, seeing the figure would make her mouth water

'Kacha Badam Khalo' गाने से फेमस हुई सोशल मीडिया एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है. आपको बता दे की एक्ट्रेस अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल करती रहती है. अंजलि अरोड़ा के एक इंस्टाग्राम रील में लाइक और कमेंट की बहार लग जाती है. रातोरात फेमस हुई एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा आज बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस के लिए मुसीबत बन गई है.

अंजलि अरोड़ा के इंस्टाग्राम पर करीब 10 मिलियन फॉलोवर्स है. वही पिछले कुछ महीने पहले एक्ट्रेस अंजली अरोरा कंगना रनौत के शो लॉकअप में भी नजर आई थी. लॉक अप में एक्ट्रेस का नाम कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी के साथ जोड़ा जाने लगा था. यहाँ तक की दोनों के जबरदस्त रोकी चर्चा गलियारों तक फ़ैल रही थी. हाल ही में अंजली अरोड़ा ने अपना एक फोटोशूट करवाया है जिसमे उन्होंने अपने शर्ट के बटन खोल फैंस का पारा बढ़ा दिया है.


अंजलि अरोड़ा दिखने में खूबसूरत है इसमें कोई दोराय नहीं है. लॉकअप से बाहर आने के बाद अंजलि अरोड़ा की पॉपुलर्टी और तेजी से बढ़ी है. अंजली अरोरा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट में अपने शर्ट के ऊपरी बटन खोल रखे हैं और उसके अंदर उन्होंने एक टॉप पहन रखा है जिसमें वह बेहद दिलकश नजर आ रही हैं. अंजलि अरोड़ा की यह तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है और उनके इस तस्वीर पर उनके फैंस जमकर प्यार लुटा रहे है.

जानकारी के मुताबिक अंजलि अरोड़ा जल्द ही डिजिटल प्लेटफार्म पर प्रसारित होने वाले बिग बॉस के दूसरे सीजन में अंजली अरोड़ा नजर आ सकती है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story