बॉलीवुड

Anjali Arora ने खरीदा iphone 14, एक यूजर्स ने कहा- जल्द ही ईडी के चक्कर कटोगी, दूसरे ने किया बेहद भद्दा कमेंट

Anjali Arora ने खरीदा iphone 14, एक यूजर्स ने कहा- जल्द ही ईडी के चक्कर कटोगी, दूसरे ने किया बेहद भद्दा कमेंट
x
अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) एक बार फिर सोशल मीडिया में छाई हुई है.

Anjali Arora: सोशल मीडिया में हमेशा एक्टिव रहने वाली अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) इन दिनों सोशल मीडिया में छाई हुई है। आपको बता दे की अंजलि अरोड़ा हमेशा अपने फैंस के लिए फोटो और वीडियो डालती रहती है. कुछ यूजर्स एक्ट्रेस को बेहद पसंद करते है तो कुछ लोग ट्रोल भी करते है. कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस Anjali Arora MMS लीक हुआ था. जिसके बाद एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था. आपको बता दे की वीडियो लीक होने के बाद एक्ट्रेस ने कहा था की वो इस वीडियो में नहीं है. उन्हें बदनाम किया जा रहा है. वीडियो पूरी तरह फेक है. वो कोई और लड़की है. हाल ही में एक्ट्रेस फिर एक बार ट्रोलर्स के निशाने में आ गई है.

हाल ही में एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट परएक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमे एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा आईफोन 14 (Anjali Arora iPhone 14) खरीदकर वापस आती नजर आ रही है. इस दौरान एक्ट्रेस बेहद खुश नजर आ रही है. जिसे पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया है. एक्ट्रेस की इस ख़ुशी को देख उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. सोशल मीडिया में तरह-तरह के कमेंट यूजर्स कर रहे है.



अंजलि के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, जल्दी ही ये भी ईडी के चक्कर काटेगी। वहीं, एक और ने लिखा, ये सेलिब्रिटी कहां से बन गई। एक और यूजर ने कमेंट किया, होलसेल का बिजनेस है इसका। एक ने लिखा, दिखावा कर रही है बस। एक अन्य यूजर ने लिखा, सब कच्चा बादाम का कमाल है। एक और ने कमेंट करते हुए लिखा, वीडियो से काफी पैसे कमा लिए हैं।

अंजलि अरोड़ा रातो-रात 'कच्चा बादाम' गाने से फेमस हुई थी. इसके बाद एक्ट्रेस कंगना रणौत के रियलिटी शो में नजर आई थी. इसके बाद एक्ट्रेस अंजलि की फैंस फॉलोविंग तेजी से बढ़ी थी.

Next Story