बॉलीवुड

Animal Release Date: रणबीर कपूर की एनिमल की शूटिंग कम्प्लीट! ट्रेलर कब आएगा, फिल्म कब रिलीज होगी जानें

Animal Release Date: रणबीर कपूर की एनिमल की शूटिंग कम्प्लीट! ट्रेलर कब आएगा, फिल्म कब रिलीज होगी जानें
x
एनिमल रिलीज डेट: इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ बॉबी देओल भी हैं

Animal Release Date: रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म एनिमल (Ranbir Kapoor's Animal) की शूटिंग कम्प्लीट हो गई है. फिल्म की आखिरी शूटिंग लंदन में हुई है. और यहीं Ranbir और Bobby Deol ने केक काटकर सेलिब्रेशन किया। केक काटने के दौरान रणबीर ने बॉबी देओल के गाल पर किस भी किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है.

बता दें कि एनिमल को लेकर मेकर्स ने ऐसा दावा किया है कि आजतक बॉलीवुड में किसी भी एक्टर ने वो चीज़ नहीं की है जो रणबीर ने एनिमल में की है. वो अलग चीज़ है क्या ये तो फिल्म का ट्रेलर आने के बाद ही पता चल पाएगा। इस फिल्म के लिए रणबीर और बॉबी देओल ने शानदार बॉडी बनाई है. इस फिल्म में रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर भी हैं. एनिमल का बजट इस 75 करोड़ रुपए है.

रणबीर कपूर की एनिमल

यह एक गैंगस्टर ड्रामा फिल्म है, जिसमे हीरो होते हुए भी रणबीर कपूर किसी कोल्ड ब्लडेड मर्डरर का रोल प्ले कर रहे हैं. इस फिल्म में बहुत खून खराबा है और जबरजस्त एक्शन है. एनिमल के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वंगा (Sandeep Reddy Vanga) हैं जिन्होंने इससे पहले अर्जुन रेड्डी, कबीर सिंह, स्पिरिट, केडी, वर्मा, मेहनती जैसी फ़िल्में बनाई हैं.

एनिमल टीजर और ट्रेलर

शूटिंग कम्प्लीट हो गई है तो आने वाले दो तीन हफ़्तों के बीच एनिमल का टीजर और जुलाई तक फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने की उम्मीद है.

एनिमल रिलीज डेट

Animal Release Date: एनिमल को इसी साल 11 अगस्त के दिन थिएटर में रिलीज किया जाएगा। Brahmastra रिलीज होने के 11 महीने बाद रणबीर कपूर की अगली फिल्म रिलीज हो रही है. इसके बाद रणबीर या तो YRF की Dhoom 4 की शूटिंग शूर करेंगे या फिर Brahmastra 2 में जुट जाएंगे

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story