बॉलीवुड

40 साल के रिश्ते को खत्म कर पत्नी को तलाक देंगे Anil Kapoor? 32 साल छोटी इस एक्ट्रेस से रचाएंगे शादी

kangana_anil
x

kangana_anil

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) अक्सर सुर्खियों में छाए रहते है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) अक्सर सुर्खियों में छाए रहते है. आपको बता दे की एक्टर 66 साल की उम्र में अपनी फिटनेस के चलते 40 के नजर आते है. एक्टर के जवान होने के चलते सोशल मीडिया में अक्सर विवाद छाया रहता है. बता दे की कुछ साल पहले एक्टर के इस बयान ने सोशल मीडिया में बवाल मचा दिया था जिसमे एक्टर ने कहा था की वो अपनी पति को तलाक़ दे सकते है वो भी एक मशहूर एक्ट्रेस के लिए. बता दें कि अनिल कपूर की शादी 1984 में हुई थी और दोनों की शादी को 40 साल बीत चुके है.

बताते चले की एक्टर अनिल कपूर अपने से 32 साल छोटी एक्ट्रेस कंगना रनौत के कारण अपनी पत्नी सुनिता को तलाक दे सकते है. यही नहीं एक्टर ने ये भी कहा की वो कंगना से शादी कर सकते है. दरअसल इसके पीछे की सच्चाई कुछ और है. बताते चले की 'कॉफी विथ करण' सीजन-3 में एक्टर अनिल कपूर पहुंचे थे.



'कॉफी विथ करण' सीजन-3 के इस मशहूर एपिसोड में अनिल कपूर के साथ संजय दत्त और कंगना रनौत भी पहुंची थे. इसी शो के दौरान एक्टर अनिल कपूर से करण जौहर ने पूछा कि ऐसी कौन सी महिला है, जिसके लिए वो अपनी पत्नी को भी छोड़ सकते हैं और उन्होंने कंगना के नाम पर मुहर लगा दी. इसके बाद करण ने कंगना से पूछा कि आपको चिंता करनी चाहिए. इसीलिए, अनिल और सुनीता कपूर के अलगाव की खबरें सही नहीं हैं. अनिल कपूर ने शो के दौरान ये सब बातें मजाक में कहीं थी.


Next Story