बॉलीवुड

Anil Kapoor: OMG! जवान रहने के लिए कई सालो से सांप का खून पी रहे है एक्टर अनिल कपूर?

Anil Kapoor: OMG! जवान रहने के लिए कई सालो से सांप का खून पी रहे है एक्टर अनिल कपूर?
x
65 साल की उम्र में भी अनिल कपूर 35 साल के नजर आते है. Anil Kapoor के फिटनेस का राज अभी तक नहीं खुला है.

Anil Kapoor: अनिल कपूर (Anil Kapoor) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. अनिल कपूर ने बॉलीवुड में एक से एक हिट फिल्मे दी है. 65 साल की उम्र में भी अनिल कपूर 35 साल के नजर आते है. बाकि एक्टर बूढ़े होते जा रहे है. लेकिन एक्टर अनिल कपूर दिनभर-दिन जवान नजर आते है. फिटनेस को लेकर एक्टर अनिल कपूर अक्सर चर्चे में रहते है की एक्टर अभी तक जवान कैसे है? अनिल कपूर बॉलीवुड खुद को चुस्त-दुरुस्त कैसे रखते हैं आज ये बड़ा सवाल खड़ा होता है.

आपको बता दे की Anil Kapoor हमेशा बॉलीवुड में छाए रहते है. बता दे की एक्टर अनिल कपूर अरबाज खान के टॉक शो पर पहुंचे थे. इस दौरान अरबाज़ खान ने अनिल कपूर से जुड़े कई सोशल मीडिया में वायरल हो रहे मैसेज. अरबाज खान ने कहा की अनिल कपूर जी आपके जिंदगी से जुड़े कई लोग राज जानना चाहते है. और सबसे ज्यादा ये चीज़ जानना चाहते है की 65 साल की उम्र में जवान कैसे है. ऐसे में कुछ लोग आपके जवान होने की प्रक्रिया भी दे रहे है.


अनिल कपूर को लेकर कई ट्रोलर्स ने ऐसी-ऐसी बाते कही जो हमेशा सुनने में अजीब लग रही है. बता दे की अनिल कपूर के जवान दिखने के लिए एक यूजर्स ने कहा की अपने प्लास्टिक सर्जन को साथ रखते हैं वही दूसरे यूजर्स ने कहा की वो सांप का खून भी पीते हैं. वही तीसरे यूजर्स ने कहा की अनिल कपूर को ब्रहम्मा जी का वरदान है.

अनिल कपूर ने कही ये बाते

अनिल कपूर ने ट्रोलर्स के सवालो का जवाब देते हुए बताया की मै हमेशा खुद रहता हूँ. ऊपर वाले ने हर चीज़ दी है. हमेशा खुश रहना ही मेरी जवानी का कारण है. और बात रही सांप के खून की तो वो मै नहीं पीता हूँ.

Next Story