बॉलीवुड

अनिल कपूर को लेकर आई थी बुरी खबर, अपने इस भाई के स्वर्गवास के बाद रो-रोकर हालत ख़राब..

अनिल कपूर को लेकर आई थी बुरी खबर, अपने इस भाई के स्वर्गवास के बाद रो-रोकर हालत ख़राब..
x
मिस्टर इंडिया' के नाम से मशहूर अभिनेता अनिल कपूर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं।

मिस्टर इंडिया' के नाम से मशहूर अभिनेता अनिल कपूर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अभिनेता अभिनय के लिए ही नहीं बढ़ती उम्र के बावजूद चुस्ती और फुर्ती के लिए जाने जाते हैं। अनिल कपूर का जन्म 24 दिसंबर 1956 को हुआ था। अनिल कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं, लेकिन यहां तक पहुंचना आसान नहीं था। इस मुकाम को हासिल करने के लिए अनिल ने जिंदगी में कई परेशानियों का सामना किया है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री मे आने से पहले अनिल कपूर का जीवन संघर्षों से भरा रहा है। अभिनेता जब मुंबई आए थे, तो उनके परिवार के पास पैसों की तंगी थी। अनिल तब अपने परिवार के साथ राज कपूर के गैरेज में रहे थे। आपको बता दें कि अनिल कपूर का संबंध बॉलीवुड में हर नामी अभिनेता के साथ बहुत शानदार रहा है और इसी साल उन्होंने सतीश कौशिक को भी खोया था जो उनके अच्छे दोस्त थे लेकिन आइए आपको बताते हैं सतीश कौशिक से भी ज्यादा अपने किस अजीज को अब याद करके अनिल कपूर आंसू बहाने लगे हैं जो अब इस दुनिया में उनके साथ मौजूद नहीं है।

अनिल कपूर के लिए साल 2023 काफी खराब साबित हो रहा है। यह बात इस वजह से कहीं जा रही है क्योंकि इस साल 9 मार्च को उन्होंने अपने करीबी दोस्त सतीश कौशिक को खो दिया था जो फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक माने जाते हैं। सतीश कौशिक को खोने की याद से अभी अनिल कपूर निकल भी नहीं पाए थे कि अब हाल ही में इस बात की जानकारी मिली है कि उनके भाई ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

आपको बता दे कि वैसे तो ऋषि कपूर ने साल 2020 में ही इस दुनिया को छोड़ दिया था लेकिन कुछ दिन पहले ही उनकी पुण्यतिथि थी और उस मौके पर एक बार फिर से अनिल कपूर को ऋषि कपूर की याद सताने लगी थी.

Next Story