बॉलीवुड

कंगना के इश्क में गिरफ्तार हुए अनिल कपूर, पत्नी को दे सकते है तलाक

कंगना के इश्क में गिरफ्तार हुए अनिल कपूर, पत्नी को दे सकते है तलाक
x
कंगना रनौत अक्सर किसी न किसी कॉन्ट्रोवर्सी में घिरी रहती है। यही वजह है कि इनकी खबरें हमेशा सुर्खियों में होती है,

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर किसी न किसी कॉन्ट्रोवर्सी में घिरी रहती है। यही वजह है कि इनकी खबरें हमेशा सुर्खियों में होती है, लेकिन इस बार कंगना कुछ अन्य वजह से खबरों में छाई हुई है। एक्ट्रेस के प्यार में बॉलीवुड का यह एक्टर इस कदर दीवाना हो गया है, कि वह अपनी शादी को भी तोड़ सकता है।

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री आए दिन अपने बयानबाजी के कारण चर्चा में बनी रहती हैं, लेकिन इस बार मामला कुछ अजीब है खबर है कि एक एक्टर कंगना रनौत के प्यार में इस कदर पागल हो गया है कि वह अपनी मौजूदा बीवी को भी तलाक देने के लिए राजी है, यह खबर मीडिया में आते ही आग की तरह फैल गई है और आपको इस एक्टर का नाम जानकर और भी हैरत होगी।

एक शो में अनिल ने किया खुलासा

एक इंटरव्यू में जब अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने अनिल कपूर (Anil Kapoor) से पूछा कि आखिर उनकी जवानी के पीछे का राज क्या है? इस पर अभिनेता ने कहा कि मेरा मानना है कि भगवान ने हमें जो जिंदगी दी है, उसे इंजॉय करते रहना चाहिए। भगवान की ही दया है कि उनके आशीर्वाद से लाइफ अच्छी कट रही है। आप सभी के पास 24 घंटे ही होते हैं। उनमें ज्यादा ना सही एक घंटा आप खुद के लिए निकाल ही सकते हैं।

अनिल कपूर कंगना के लिए पत्नी को देगे तलाक (Anil Kapoor will divorce his wife for Kangana)

अनिल कपूर के ऊपर मर मिटने की खबर तक तो मामला ठीक है। लेकिन क्या आप जानते हैं ,इंडस्ट्री में एक ऐसी एक्ट्रेस है जिस पर अनिल कपूर जान छिड़कने को तैयार रहते हैं। उनकी दीवानगी कुछ इस कदर है कि वह उनके लिए अपनी पत्नी को भी डिवोर्स तक दे सकते हैं। वह अभिनेत्री कोई और नहीं कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत है। इस बात का खुलासा खुद अनिल कपूर ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में किया था। जब शो के दौरान करण ने अनिल से पूछा की एक महिला का नाम बताएं, जिनके लिए वह अपनी पत्नी तक को छोड़ सकते हैं। इस पर अनिल ने मजाक ही मजाक में कंगना की ओर इशारा किया। यहां तक की उनका नाम लिया।

कंगना अगले साल ये फिल्म में दिखेगी

हालांकि कंगना रनौत कि इस मुद्दे पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है फिलहाल एक्ट्रेस आजकल काफी बिजी है। एक के बाद एक वह कई फिल्मों की शूटिंग को पूरी करने में लगी हुई है। उनकी आने वाली फिल्मों में अगले साल तक 'धाकड़' और 'तेजस' में कंगना दिखाई देगी। कंगना की हाल में ही फिल्म 'थलाइवी' रिलीज हुई है। हालांकि यह फिल्म दर्शकों के एक्सपेक्टेशन के मुताबिक कम ही प्रदर्शन कर पाई।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story