बॉलीवुड

छप गए थे अंगूरी भाभी की शादी के कार्ड, हो गई थी सगाई, फिर आया ऐसा भूचाल की टूट गई शादी, बर्बाद हो गया सब

छप गए थे अंगूरी भाभी की शादी के कार्ड, हो गई थी सगाई, फिर आया ऐसा भूचाल की टूट गई शादी, बर्बाद हो गया सब
x
छप गए थे अंगूरी भाभी की शादी के कार्ड, हो गई थी सगाई, फिर आया ऐसा भूचाल की टूट गई शादी, बर्बाद हो गया सब ! Angoori sister-in-law's wedding cards were printed, got engaged, then came such an earthquake, a broken marriage, everything was ruined

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे 'भाभी जी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर धमाल मचा दी थी. यही नहीं एक्ट्रेस ने बिग बॉस 11 की ट्रॉफी जीतकर लोगो के दिलो में राज किया था. बता दे की एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे की सगाई हो गई थी, और अचानक से टूट गई थी. चलिए जानते है कारण...

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. बता दे की एक्ट्रेस ने एक समय रोमित राज (Romiit Raaj) को डेट किया था. दोनों के बीच कई सालो का प्यार था. डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया था. लेकिन शादी से कुछ दिन पहले ही उन्होंने इस रिश्ते को तोड़ दिया था.



बताया जाता है की दोनों सितारों ने 2009 में सगाई की थी और शादी की तैयारी दोनों के घर में चल रही थी. मीडिया रिपोट्स के मुताबिक दोनों के शादी के कार्ड तक बंट चुके थे और शिल्पा के हाथों में रोमित के नाम की मेहंदी रचने ही वाली थी लेकिन उससे पहले ही दोनों के रिश्ते में दरारा आ गई और शिल्पा शिंदे ने खुद ये शादी तोड़ दी थी.

कहा जाता है कि उस वक्त को दोनों में से किसी ने भी इस टूटे रिश्ते पर कुछ नहीं कहा लेकिन सालों बाद शिल्पा ने एक इंटरव्यू में इस पर बात करते हुए कहा था कि रोमित ने उनके परिवार की बेइज्जती की थी जिसके कारण उन्होंने इस रिश्ते को तोड़ना ही बेहतर समझा. वैसे आपको बता दें कि इस रिश्ते के टूटने के बाद आज तक शिल्पा ने शादी नहीं की है. फिलहाल वो एक्टिंग को भी अलविदा कह चुकी हैं.

Next Story