बॉलीवुड

अंगूरी भाभी ने मर्यादाओ की सारी हदें की पार ! इस Web Series में बोल्ड लुक देख आ जाएगा पसीना

अंगूरी भाभी ने मर्यादाओ की सारी हदें की पार ! इस Web Series में बोल्ड लुक देख आ जाएगा पसीना
x
अंगूरी भाभी ने मर्यादाओ की सारी हदें की पार ! इस Web Series में बोल्ड लुक देख आ जाएगा पसीना! Angoori sister-in-law crossed all limits of dignity! You will sweat seeing the bold look in this web series

अंगूरी भाभी ने अपने एक्टिंग से वैसे भी हर घर में पहचान बना ली है। आज भी लोग शो में शिल्पा को देखना चाहते हैं। अंगूरी भाभी का किरदार इन्होंने शो में इस कदर निभाया के सब के दिलों में ये छा गई। अब इनकी वेब सीरीज कि हर जगह चर्चा हो रही है ।इसके पीछे एक वजह 'पौरुषपुर' वेब सीरीज में इनका बेहद बोल्ड अंदाज में दिखाई देना माना जा रहा है।

'भाभी जी घर पर है' सीरियल की अंगूरी भाभी के किरदार से हर कोई वाकिफ है। यही एक किरदार है जिसने लोगों को जमकर इंटरटेन किया, यही वजह है कि लोग इन्हें आज भी भुला नहीं पाए हैं।

शिल्पा ने 'भाभी जी घर पर है' सीरियल में एक बेहद संस्कारी अंगूरी बहू की भूमिका निभाई थी। वहीं उन्होंने एक वेब सीरीज में कुछ ऐसा रोल निभाया जिससे लोगो के होश उड़ गए। खबर के मुताबिक इन्होंने वेब सीरीज में हद से ज्यादा सींस दिया।

'पौरुषपुर' Web Series में कुछ ऐसे सीन दिए जिसे देखकर लोग दंग रह गए।'भाभी जी घर पर है' शो में शिल्पा के दो टूक जवाब लोगो ने खूब पसंद आता था। वही अब शिल्पा के बेहद हॉट अवतार को देखकर लोग को समझ नही आ रहा कि शिल्पा में इतना पड़ा ट्रांसफॉर्मेशन कैसे आया।

फिल्म में शिल्पा के इतने बोल्ड लुक को देखकर अंगूरी भाभी का किरदार लोगो के जहन से उतर गया। 'पौरुषपुर'वेब सीरीज में शिल्पा ने रानी मीराबती का किरदार निभाया। जिसमे वो राजा का ख्याल रखने के लिए नई -नई रानियां लेकर आती हुई दिखाई देती है।एक्ट्रेस ने वेब सीरीज मे इस तरह के बोल्ड सीन्स अदा किए जिससे लोग बेकाबू हो गए।

आपको मालूम होगा की शिल्पा शिंदे ने न केवल अंगूरी भाभी का किरदार बखूबी निभाया बल्कि बिग बॉस 11 में एंट्री करने के बाद ये लगातार सुर्खियों में रही. वही जब शिल्पा ने इस शो छोड़ने का डिसीजन लिया। तब भी यह बेहद चर्चा में रही हालांकि इन सब चीजों के होते हुए भी शिल्पा शिंदे' बिग बॉस 11'का खिताब जीतने में सफल रही।

Next Story