बॉलीवुड

अनन्या पांडे ने खोला चौका देने वाला राज, कहा- मुझे प्यार में धोखा मिला, भगवान करे मेरे जैसे...

अनन्या पांडे ने खोला चौका देने वाला राज, कहा- मुझे प्यार में धोखा मिला, भगवान करे मेरे जैसे...
x
एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने फिल्म 'गहराईयां' के प्रमोशन के दौरान बड़ा राज खोला था.

अनन्या पांडे (Ananya Panday) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. हाल ही में एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म 'लाइजर' को लेकर चर्चा में है. Ananya Panday ने फिल्म 'गहराईयां' के प्रमोशन के दौरान चौका देने वाले राज खोले थे. एक्ट्रेस ने बताया था की उनकी लाइफ में कोई था. वो भी धोखा खा चुकी है.

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह भी चीटिंग का शिकार हो चुकी हैं. अनन्या पांडे (Ananya Panday Interview) ने हिंदुस्तान टाइम्स को इंटरव्यू में बताया कि 'गहराइयाँ' फिल्म में बेहतर परफॉर्म करने के लिए उनपर दबाव था क्योंकि वह अपने कैरेक्टर को जस्टिफाई करना चाहती थीं. अनन्या पांडे (Ananya Panday Love Life) ने बताया, इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी काम किया है. वह अपने कोस्टार्स और शकुन बत्रा (Shakun Batra) से बहुत कुछ सीखना चाहती थीं.

अनन्या पांडे (Ananya Panday Love Life) ने लव लाइफ में चीटिंग के सवाल पर जवाब दिया, जैसा फिल्म में दिखाया गया है बिल्कुल वैसा नहीं लेकिन थोड़ा तो धोखा उन्हें भी मिला है. अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने इंटरव्यू के दौरान बताया, धोखा खाने और दिल टूटने जैसी चीजें महसूस की हैं लेकिन जितना फिल्म में दिखाया गया है उतना नहीं हुआ है. भगवान करे जो मेरे साथ हुआ वो किसी के साथ न हो.

अनन्या पांडे (Ananya Panday) जल्द ही फिल्म 'लाइजर' में vijay devarakonda और अनन्या पांडे साथ में दिखने वाले है. इस फिल्म को दर्शक पहले ही सुपरहिट बता रहे है.

Next Story