बॉलीवुड

शाहिद कपूर के घर की बहु बनेगी अनन्या पांडे, वायरल हुई तस्वीरें

शाहिद कपूर के घर की बहु बनेगी अनन्या पांडे, वायरल हुई तस्वीरें
x
अनन्या पांडे (Ananya Panday) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के बीच एक गहरा रिश्ता बन गया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) हाल ही में फिल्म गहराइयां में नजर आई थी. उनकी एक्टिंग को फैंस काफी पसंद कर रहे है. अनन्या पांडे फ़िल्मी दुनिया के अलावा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक अनन्या पांडे और एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) एक-दूसरे को डेट कर रहे है. हालांकि कभी इन दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कोई पुष्टि नहीं की है. आज इस आर्टिकल में हम दोनों के प्रेम कहानी के बारे में आपको बताने जा रहे है.


जानकारी के मुताबिक अनन्या पांडे एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) को अपना दिल दे बैठी है. एक इंटरव्यू के दौरान एक फैन ने अनन्या से उनका रिलेशनशिप स्टेटस पूछ लिया. पहले तो उन्होंने ऐसे दिखाया कि उन्होंने सवाल सुना ही नहीं है. फिर बाद में उन्होंने कहा कि वह खुश हैं.


आपको बता दे कि अनन्या पांडे को शाहिद कपूर की बर्थडे पार्टी में देखा गया था. जिसमे शाहिद कपूर की फॅमिली के साथ अनन्या पांडे भी मौजूद थी. इस पार्टी के दौरान अनन्या पांडे और शाहिद कपूर ने काफी बात-चीत की और साथ मे डांस भी किया जिससे यह बात साफ जाहिर हो रही है कि अनन्या पांडेय और ईशान के रिश्ते से वह अच्छी तरह वाकिफ है और जिससे ऐसा लगता है कि शाहिद कपूर ने भी इस रिश्ते पर मोहर लगा दी है. फैंस की माने तो अनन्या पांडे जल्द ही शाहिद कपूर के घर में बहु बनकर आ सकती है.


Next Story