बॉलीवुड

Ananya Panday-Aditya Roy Kapur जल्द रचाएंगे शादी? मुंबई के इस होटल में लेंगे 7 फेरे

Ananya Panday-Aditya Roy Kapur जल्द रचाएंगे शादी? मुंबई के इस होटल में लेंगे 7 फेरे
x
Ananya Panday-Aditya Roy Kapur Marriage: बॉलीवुड में पिछले और इस साल कई मशहूर कप्लस शादी के बंधन में बंध चुके है.

बॉलीवुड में पिछले और इस साल कई मशहूर कप्लस शादी के बंधन में बंध चुके है. बताते चले की अभी हाल ही में केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के अलावा फरवरी में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने शादी रचाई थी. पिछले साल एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने भी शादी की थी. ऐसे में अब एक मशहूर कप्लस के शादी की खबरे सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक अब इन कप्लस के बाद आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे (Aditya Roy Kapur Ananya Panday Marriage) भी शादी करने जा रहे है. खैर दोनों के शादी की खबरों को खुद दोनों कप्लस ने खुलासा नहीं किया है.

Ananya Panday-Aditya Roy Kapur जल्द रचाएंगे शादी?

खबर सामने आ रही है की आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे ने अपने रिश्ते के बारे में परिवार वालों और नजदीकीयों को बता दिया है. दोनों एक दूसरे के साथ सीरियस रिलेशन में है. दोनों ने शादी करने का विचार कर लिया है.



सामने आई ये बड़ी बात

सूत्रों के मुताबिक खबर सामने आ रही है की अनन्या और आदित्य एक दूसरे को कई सालो से डेट कर रहे है. दोनों ने अपने रिश्ते को छुपाकर रखा है. सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक दोनों अपने रिश्ते को लेकर खुलासा करने में कोई हड़बड़ी नहीं करना चाहते है. अनन्या और आदित्य जल्द ही अपने रिश्ते को ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे. अनन्य और आदित्य के फैंस ये खबर सुनकर काफी खुश नजर आ रहे है. इस खबर के वायरल होने के बाद फैंस उन्हें आने वाले समय की बधाई दे रहे है. खैर सूत्रों से मिली खबर में कितनी सच्चाई है ये तो बाद में ही पता चलेगा? बताया जा रहा है दोनों की शादी मुंबई के बड़े होटल में की जाती है.

Next Story