बॉलीवुड

Anand Movie Remake: राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'आनंद' का रीमेक बनने वाला है, पर लोग इससे खुश नहीं है

Anand Movie Remake: राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन की फिल्म आनंद का रीमेक बनने वाला है, पर लोग इससे खुश नहीं है
x
Anand Movie Remake: 1971 में रिलीज हुई आनंद फिल्म के प्रोड्यूसर एन सी सिप्पी के पोते समीर राज सिप्पी और प्रोड्यूसर विक्रम खाखर फिल्म के रीमेक पर काम कर रहे हैं।

आनंद फिल्म का रीमेक: इंडियन सिनेमा के दिग्गज एक्टर दिवंगत राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन की क्लासिक फिल्म आनंद का रीमेक बनने वाला है. फिल्म मेकर ऋषिकेश मुखर्जी द्वारा निर्देशित आनंद फिल्म अपने वक़्त की सबसे शानदार फिल्म थी और आज भी लोग आनंद फिल्म की मिसाल देते हैं. 1971 में रिलीज हुई आनंद फिल्म के प्रोड्यूसर एनसी सिप्पी के पोते समीर राज सिप्पी और प्रोड्यूसर विक्रम खाखर आनंद फिल्म के रीमेक पर काम कर रहे हैं। गुरुवार को मेकर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की अनाउंसमेंट की है, जहां लोगों में इस बात की खुशी है वहीं कुछ ऐसे भी फैंस हैं जो नहीं चाहते कि आनंद फिल्म का रीमेक बने.

आनंद जैसी फिल्म की कहानी नई पीढ़ी को सुननी चाहिए

आनंद रीमेक के मेकर्स के अनुसार फिल्म का प्रोजेक्ट अभी स्क्रिप्टिंग स्टेज में है और फिल्म के लिए डायरेक्टरको चुनना भी बाकि है. समीर राज सिप्पी ने कहा कि 'आनंद' जैसी कहानियों को नई पीढ़ी को सुनाए जाने की जरूरत है।

प्रोड्यूसर विक्रम खाखर ने कहा, "मूल फिल्म की संवेदनशीलता और जुड़ी हुई भावनाओं को ध्यान में रखते हुए, मुझे लगा कि वर्तमान पीढ़ी को कई कहानियों को फिर से सुनाने की जरूरत है, जो आज बहुत रेलेवेंट हैं और खासकर तब, जब लोगों को अच्छे कंटेंट की भूख है।

फैंस नहीं चाहते आनंद की रीमेक बने

जो लोग आनंद जैसी क्लासिक कल्ट फिल्म का रीमेक नहीं चाहते उनका विरोध भी कहीं जायज लगता है, फैंस कह रहे हैं कि आनंद एक शानदार फिल्म थी लेकिन अब नई जनरेशन के एक्टर जब इसके रीमेक में काम करेंगे तो बॉलीवुड की फिल्मों की तरह इसमें भी जबरजस्ती मसाला भरा जाएगा और आनंद फिल्म की सादगी को खत्म कर दिया जाएगा।

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story