बॉलीवुड

आनंद महिंद्रा ने राजामौली से कहा- हड़प्पा और मोहनजोदड़ो पर फिल्म बनाएं, डायरेक्टर ने क्या जवाब दिया?

आनंद महिंद्रा ने राजामौली से कहा- हड़प्पा और मोहनजोदड़ो पर फिल्म बनाएं, डायरेक्टर ने क्या जवाब दिया?
x
Anand Mahindra Rajamouli: बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने एसएस राजामौली से प्राचीन भारत पर फिल्म बनाने की अपील की

Anand Mahindra Rajamouli Harappa and Mohenjo-Daro: बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा RRR देखने केक बाद डायरेक्टर एसएस राजामौली के कायल हो गए हैं. उन्होंने अब डायरेक्टर से प्राचीन भारतीय इतिहास पर फिल्म बनाने की अपील की है. आनंद महिंद्रा ने ट्विटर में Rajamouli को टैग करते हुए हड़प्पा और मोहनजोदड़ो पर फिल्म बनाने की बात कही है. इसपर राजामौली ने क्या रिप्लाई किया आइये जानते हैं.

आनंद महिंद्रा ने राजामौली ने हड़प्पा पर फिल्म बनाने की अपील की

Anand Mahindra ने ट्वीट करते हुए Rajamouli से कहा- भारत के प्राचीन इतिहास जैसे इंडस वैली सिविलाइजेशन पर आपको फिल्म बनाने की सोचनी चाहिए। यह फिल्म पूरी दुनिया को भारत की प्राचीन सभ्यता के बारे में बताएगी

आनंद महिंद्रा ने एक फोटो शेयर करते हुए राजामौली को टैग किया, उस फोटो में प्राचीन भारत की सभ्यता का एक नमूना दिख रहा था। उस फोटो के साथ आनंद ने लिखा, 'ये एक अद्भुत तस्वीर है। ऐसी तस्वीरों से इतिहास के बारे में पता चलता है। इन तस्वीरों से हम इतिहास की कल्पना कर सकते हैं। मैं चाहता हूं एस.एस राजामौली उस युग के बारे में एक फिल्म बनाएं। इससे लोगों को वैश्विक स्तर पर भारत के प्राचीन सभ्यता के बारे में जानने का मौका मिलेगा।

राजामौली ने क्या जवाब दिया

आनंद महिंद्रा के ट्वीट का जवाब देते हुए राजामौली ने कहा- यस सर. जब मैं धोलावीरा में मगधीरा की शूटिंग कर रहा था. तो मैंने वहां प्राचीन फॉसिल्स देखे। इसके बाद मेरे मन में सिंधु सभ्यता पर फिल्म बनाने का ख्याल भी आया. मैं रिसर्च करने के लिए पकिस्ताब भी गया मगर उन्होंने मुझे मोहनजोदड़ो तक जाने की अनुमति नहीं दी.



Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story