बॉलीवुड

Amrita Arora ने काटा पुरुष के लिंग के आकार वाला केक, फिर केक में मुँह लगाकर किया गन्दा काम, मलाइका, करीना सहित कई एक्ट्रेस थी मौजूद

Amrita Arora ने काटा पुरुष के लिंग के आकार वाला केक, फिर केक में मुँह लगाकर किया गन्दा काम, मलाइका, करीना सहित कई एक्ट्रेस थी मौजूद
x
Amrita Arora ने काटा पुरुष के लिंग के आकार वाला केक, फिर केक में मुँह लगाकर किया गन्दा काम, मलाइका, करीना सहित कई एक्ट्रेस थी मौजूद! Amrita Arora cut a cake in the shape of a man's penis, then did the messy work by putting her mouth in the cake, Malaika, Kareena and many actresses were present

बॉलीवुड के स्टार का अपना अपना शौक होता है। जिनमें से किसी का पार्टी में बेहद इंटरेस्ट होता है ,तो कोई नशे में धुत रहना पसंद करता है। और फिल्म इंडस्ट्री के लिए बेहद कॉमन सी बात है। लेकिन इनका अजीबो गरीबों शौक कभी कभी इनके ऊपर भरी पड़ जाता है।कुछ सालो पहले Amrita Arora का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आपको बता दे कि अमृता अरोड़ा रिश्ते में मलाइका की बहन है। मलाइका के जैसे ही इन्होंने अमृता ने भी फिल्मों में कदम रखा। मलाइका ने हाल में अरबाज खान के साथ तलाक लिया है।

वही बॉलीवुड के स्टार कई दफा खुल्लम खुल्ला कुछ ऐसी नादानी कर बैठते हैं। जिससे फैंस भी कई बार काफी शर्मिंदगी महसूस करते हैं। उन्हें इनकी नादानी काफी बेहूदा लगती है यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनको यूजर्स के जरिए जमकर लताड़ लगाई जाती है जोकि सही भी है।

वही साल 2018 का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी देखा जा रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अमृता अरोड़ा अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। इस दौरान इन्होंने अपने जन्मदिन का केक काटा। केक को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। ऐसा माना जा रहा है कि अमृता के इस खास केक ने सभी हदें पार कर दी थी।


असल में इस केक में ये खराबी थी कि इसको पुरुष के लिंग के आकार दिया गया था। अमृता अरोड़ा को इस निहायती गंदे आकार केक केक को मुंह लगाने के लिए कहा जा रहा था। वहां पर मौजूद मलाइका अरोड़ा ने तो उनको उस केक को पूरा का पूरा मुंह में डालने के लिए कहा, इनका यही वीडियो सोशल मीडिया पर आजकल वायरल हो रहा है।

जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ,लोगों ने इस केक की काफी आलोचना की। वैसे बता दें कि मलाइका अरोड़ा का फिल्मी करियर शुरुआती तौर पर काफी शानदार रहा लेकिन बाद में ये फिल्मों में नजर आना पूरी तरह से बंद हो गई।

Next Story