बॉलीवुड

Aishwarya Rai Bachchan Birthday: Amitabh Bachchan फिर बने दादा, ऐश्वर्या रॉय ने दिया बच्चे को जन्म, बच्चन परिवार में ख़ुशी की लहर! जानिए पूरी सच्चाई

Aishwarya Rai Bachchan Birthday: Amitabh Bachchan फिर बने दादा, ऐश्वर्या रॉय ने दिया बच्चे को जन्म, बच्चन परिवार में ख़ुशी की लहर! जानिए पूरी सच्चाई
x
Happy Birthday Aishwarya Rai Bachchan: Amitabh Bachchan की बहु Aishwarya Rai Bachchan अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है.

Happy Birthday Aishwarya Rai Bachchan :Fact Check: Amitabh Bachchan की बहु Aishwarya Rai Bachchan अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. बता दे की एक्ट्रेस को दुनिया में खूबसूरती का इनाम भी मिल चुका है. ऐश्वर्या बच्चन ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक पहचान बनाई है. हाल ही में एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय बच्चन के दोबारा माँ बनने की खबर सामने आ रही है. वही सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के घर नन्हे किलकारी गूंजने से और अमिताभ बच्चन के दोबारा दादा बनने से बच्चन परिवार में ख़ुशी का मौहाल है. बताते चले की सोशल मीडिया में वायरल हो रही ये खबर पूरी तरह से फ़र्ज़ी है.

ऐश्वर्या राय की लम्बे खबर से प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आ रही है. कई समय से सोशल मीडिया पर उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरे आ रही है जो पूरी तरह से फ़र्ज़ी है. कई वेबसाइट भी इस तरह की फ़र्ज़ी खबरे लगा चुकी है.

ऐश्वर्या राय की दूसरी बार की प्रेग्नेंसी की खबरों का हमारा पोर्टल खंडन करता है. सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही ये खबर पूरी तरह फ़र्ज़ी है. बताते चले की ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की सिर्फ एक ही बेटी है जिसका नाम आराध्या बच्चन है. बाकि आराध्या बच्चन के अलावा अभिषेक और ऐश्वर्या की कोई औलाद नहीं है.

Amitabh Bachchan 47 वर्ष की हो चुकी है. लेकिन अभी तक उन्होंने दूसरे बच्चे के बारे में किसी तरह की कोई खुलासा नहीं किया है.

Next Story