बॉलीवुड

बेटी श्वेता नंदा पर फूटा Amitabh Bachchan का गुस्सा, ऐसी हरकते करोगी, बेटी हो तो क्या हुआ....बिग बी ने दी धमकी...

बेटी श्वेता नंदा पर फूटा Amitabh Bachchan का गुस्सा, ऐसी हरकते करोगी, बेटी हो तो क्या हुआ....बिग बी ने दी धमकी...
x
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) देश के सबसे बड़े स्टार हैं जो 80 की उम्र में, आज भी बॉलीवुड एक्टर्स को कड़ी टक्कर दे रहे हैं.

Shweta Nanda Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) देश के सबसे बड़े स्टार हैं जो 80 की उम्र में, आज भी बॉलीवुड एक्टर्स को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. अमिताभ बच्चन और जया बच्चन (Jaya Bachchan) के दो बच्चे हैं, बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) तो एक्टर हैं लेकिन बेटी श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) एक डिजाइनर और ऑथर हैं. श्वेता नंदा की शादी दिल्ली में रहने वाले निखिल नंदा (Nikhil Nanda) से हुई है जो एस्कॉर्ट ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. निखिल और श्वेता के दो बच्चे भी हैं.अमिताभ बच्चन अपनी बेटी श्वेता नंदा की एक हरकत से नाराज हो गए हैं।

Shweta Bachchan Nanda की हरकत पर हुए गुस्सा

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन (Jaya Bachchan) के दो बच्चे हैं, बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) तो एक्टर हैं लेकिन बेटी श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) एक डिजाइनर और ऑथर हैं.'कौन बनेगा करोड़पति 15' पर अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन पहुंची थी। वह उस शो का हिस्सा नहीं थी क्योंकि शो में 'द आर्चीज' की टीम आई थी। तो श्वेता के बेटे अगस्त्य ने कंटेस्टेंट्स बन जब लाइफलाइन यूज की तो श्वेता को वीडियो कॉल किया था। कॉल पर आते ही श्वेता ने अमिताभ बच्चन को पापा कह दिया। इस बात पर अमिताभ ने उन्हें टोक दिया। फिर श्वेता इंग्लिश में जवाब देने लगीं तो फिर अमिताभ ने उनकी खिंचाई कर डाली।

श्वेता का बताया ऑप्शन सही निकलता है तो बिग बी श्वेता से बोलते हैं, मैं आपको प्रणाम करता हूं। आप घर पर मिलिए फिर आपको बताता हूं। आपको कैसे पता कि यह सही जवाब है? श्वेता अंग्रेजी में बोलती हैं कि वह बड़ी आर्चीज फैन हैं। बिग बी फिर उन्हें याद दिलाते हैं कि केबीसी हिंदी शो है। इसके बाद श्वेता हिंदी बोलती हैं। इस पर अमिताभ बच्चन कहते हैं, क्योंकि आप मेरी बेटी हैं इसलिए माफ करता हूं।

Next Story