बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन नहीं देंगे बेटे अभिषेक को अपनी सम्पति से फूटी कौड़ी? ये होगा उनका असली वारिस

अमिताभ बच्चन नहीं देंगे बेटे अभिषेक को अपनी सम्पति से फूटी कौड़ी? ये होगा उनका असली वारिस
x
Amitabh Bachchan Property Heir: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन 85 साल की उम्र में भी फिल्मों में काम कर रहे हैं.

Amitabh Bachchan Property Heir: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन 85 साल की उम्र में भी फिल्मों में काम कर रहे हैं. सदी के महानायक के नाम से मशहूर अमिताभ बच्चन ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. अमिताभ बच्चन आज अपनी मेहनत और लगन के चलते करोडो के मालिक हैं. देश का सबसे महंगा राज्य कहा जाने वाला मुंबई में 8 से 10 बंगले और महल अमिताभ बच्चन के पास है. यही नहीं अमिताभ बच्चन के पास एक से बढ़कर एक लक्जरी गाड़ियां भी हैं. जैसा कि आप जानते हैं कि अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन भी बॉलीवुड के मशहूर एक्टर हैं. दरअसल हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने सम्पति के वारिस का ऐलान कर दिया है. चली जानते पूरा मामला….

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के मशहूर एक्टर होने के साथ-साथ एक अच्छे पति और पिता भी माने जाते हैं. अमिताभ बच्चन की वजह से अभिषेक बच्चन का भी बॉलीवुड में काफी नाम है. अभिषेक बच्चन को बॉलीवुड में जूनियर बच्चन के नाम से जाना जाता है. अभिषेक बच्चन नेदेश की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन से शादी रचाई है. अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन की एक बेटी है भी है जो अभिषेक के पिता अमिताभ बच्चन को बहुत ज्यादा प्यारी है.

जैसा कि आप लोग जानते हैं अमिताभ बच्चनकी एक बेटी भी है. जिनका नाम श्वेता बच्चन है. अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन दोनों को अमिताभ बच्चनअपनी प्रॉपर्टी का कुछ हिस्सा देंगे।

यही नहीं आधे से अधिक संपत्ति का हिस्सा अपनी पोती आराध्या बच्चन को दे सकते हैं. जैसा की सभी लोग जानते हैं किदादा और पोती में कितना ज्यादा प्यार होता है. खैर अभी तक अमिताभ बच्चन ने संपत्ति के लेकर कोई खास खुलासा नहीं किया है.

Next Story