बॉलीवुड

80 साल की उम्र में फिर बब्बा बनेगे Amitabh Bachchan! अभिषेक बच्चन को मिलेगा दूसरी बार पिता बनने का सुख? फटाफट जाने A To Z ...पूरी खबर

80 साल की उम्र में फिर बब्बा बनेगे Amitabh Bachchan! अभिषेक बच्चन को मिलेगा दूसरी बार पिता बनने का सुख? फटाफट जाने A To Z ...पूरी खबर
x
अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने विश्व सुंदरी ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) से शादी रचाई है.

बॉलीवुड के महानायक के नाम से मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को कौन नहीं जानता है. अमिताभ बच्चन के कारण पूरी बॉलीवुड इंड्रस्ट्री उनके परिवार की इज़्ज़त करती है. अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने विश्व सुंदरी ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) से शादी रचाई है. शादी के बाद से दोनो कप्लस मीडिया की सुर्खियों में छाए रहते है.

अभी हाल ही में खबर सामने आ रही है की अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन इन दिनों मीडिया की सुर्ख़ियों में छाए हुए है. दरअसल अभी हाल ही में एक खबर वायरल हो रही है जिसमे दावा किया जा रहा है की एक्टर अमिताभ बच्चन दूसरी बार बब्बा बनने वाले है. अमिताभ बच्चन के घर जल्द ही नन्हे बच्चे की किलकारियाँ गूँज सकती है.


अमिताभ बच्चन के घर में नन्हे बच्चे की किलकारियाँ गूँज सकती है. ऐसा उनकी बहु ऐश्वर्या रॉय की वजह से बोला जा रहा है. दरअसल लोगो की माने तो एक्ट्रेस दूसरी बार प्रेग्नेंट है. और जल्द ही बच्चे को जन्म दे सकती है. कई मौके पर एक्ट्रेस अपना बेबी बंप छुपाती हुई नज़र आई है. खैर इस खबर में कितनी सच्चाई है इसका अंदेशा बाद में लगा सकते है.

दरअसल अभी हाल ही में ऐश्वर्या राय की एक तस्वीर सामने आई है. जिसमे ऐश्वर्या राय अपना बेबी बंप छुपाती हुई दिख रही है और इतना ही नहीं इस तस्वीर में देखा जा रहा है ऐश्वर्या राय साड़ी के पल्ले से अपने माँ बनने के लक्षण को छुपा रही है. खैर इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो बाद में ही पता चलेगा.

Next Story