बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन ने 23 करोड़ में बेचा दिल्ली वाला घर, जानिए क्या थी मजबूरी?

अमिताभ बच्चन ने 23 करोड़ में बेचा दिल्ली वाला घर, जानिए क्या थी मजबूरी?
x
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में अपना दिल्ली वाला घर सोपान (Sopaan) 23 करोड़ में बेच दिया है.

बॉलीवुड के भगवान कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अक्सर सुर्खियों में रहते है. कभी अपने परिवार को लेकर तो कभी खुद को लेकर. बता दे की हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने दिल्ली के गुलमोहर पार्क (Gulmohar Park) में स्थित घर 'सोपान (Sopaan)' को बेच दिया है. जानकारी के मुताबिक इस घर को अमिताभ ने 23 करोड़ में बेचा है. ये घर लम्बे समय से खाली है. बताया ये भी जाता है की इस घर में अमिताभ बच्चन के माता-पिता यानि हरिवंश राय बच्चन और उनकी माँ रहा करती थी.

Amitabh Bachchan की दिल्ली में तो कम लेकिन Mumbai में बहुत ज्यादा सम्पति है. अमिताभ और उनका परिवार लम्बे समय से मुंबई में रह रहा है. मुंबई में अमिताभ और उनका परिवार 'जलसा' में रहते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Amitabh Bachchan ने अपनी प्रापर्टी अपने करीबी Nezone ग्रुप की कंपनियों के सीईओ अवनी बदर को दिया है. अवनी बदर ने मीडिया से बात करते हुए बताया की वो उस बगले को गिराकर नई प्रापर्टी बनाएंगे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ मुंबई जाने से पहले अपने माता-पिता के साथ इसी घर में रहते थे. बाद में वो और उनके माता-पिता उनके साथ मुंबई शिफ्ट हो गए. अमिताभ का ये घर 418.05 स्क्वायर मीटर में फैला है.


Next Story