बॉलीवुड

Amitabh Bachchan ने बेटे Abhishek Bachchan को किया घर से बेघर, नहीं देंगे फूटी कौड़ी, जानिए पूरी खबर

Amitabh Bachchan ने बेटे Abhishek Bachchan को किया घर से बेघर, नहीं देंगे फूटी कौड़ी, जानिए पूरी खबर
x
Amitabh Bachchan ने बेटे Abhishek Bachchan को किया घर से बेघर, नहीं देंगे फूटी कौड़ी, जानिए पूरी खबर ! Amitabh Bachchan made son Abhishek Bachchan homeless, will not give a single penny, know the full news

बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन अपने मेहनत के बल पर काफी नाम और फिल्मी प्रोजेक्ट हासिल किए हैं। आज के समय में भी इनका फिल्मों में अभिनय करने का सिलसिला जाली जारी है। इनके आगे बड़े से बड़ा Amitabh Bachchan अभिनय के मामले में पिछड़ जाता है। यही वजह है कि बॉलीवुड में इन्हें महानायक का दर्जा दिया गया है । इन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है।यही वजह है, इन्हें बॉलीवुड का भगवान माना जाता है।

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड में करीब 150 से अधिक ब्लॉकबस्टर फिल्म में अभिनय किया है। हिंदी सिनेमा में शायद ही कोई ऐसा अभिनेता होगा ,जिसने इतनी अधिक फिल्में में अभिनय किया होगा।

अमिताभ बच्चन के पास आज के दौर में किसी चीज की कमी नहीं है।चाहे वो नाम हो शोहरत या फिर दौलत। इनका एक छोटा सा परिवार है। जिसमें ये बेहद हंसी-खुशी रह रहे हैं। वही हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर अभिनेता का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें अमिताभ बच्चन कहते नजर आ रहे हैं कि वह अपने बेटे यानी कि अभिषेक बच्चन को एक भी पैसा नहीं देने वाले ,आखिर महानायक ने ऐसा क्यों कहा चलिए जानते हैं।


इस वीडियो से एक बात तो खुलकर आती है कि महानायक अपने बेटे को पैसा नहीं देना चाहते। वहीं कुछ लोगों को इनका ये वीडियो काफी पसंद आया है लेकिन आपको बता दें कि अमिताभ की एक बेटी यानी अभिषेक की एक बहन भी है और उनका परिवार में काफी मान सम्मान है।

वीडियो अमिताभ बच्चन की के एक रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति के दौरान का है। जिसमें वे अपने बेटी से कुछ बेहद जरूरी मुद्दे पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं । इसी कड़ी में उन्होंने कहा था कि वो अपने बेटे को एक पैसा भी नहीं देंगे।

असल में इस शो के दौरान जब अभिषेक ने अमिताभ बच्चन से सवाल किया कि अगर वो जीत गए तो उन्हें कितना पैसा इसके एवज में देंगे। इस पर महानायक का कहना था कि वो उन्हें कुछ भी नहीं देने वाले। अब तक तो आपको पता चल गया होगा कि असल में अमिताभ और अभिषेक मजाकिया मूड में थे और वो शो के दौरान एक दूसरे से मजाक कर रहे थे।

Next Story