बॉलीवुड

Project K की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन जख्मी! पसलियों में चोट लगी, फैंस के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

Project K की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन जख्मी! पसलियों में चोट लगी, फैंस के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट
x
Amitabh Bachchan injured during the shooting of Project K: हैदराबाद में प्रोजक्ट के फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन जख्मी हो गए हैं

Amitabh Bachchan injured during the shooting of Project K: महानायक अमिताभ बच्चन को हॉस्पिटल में एडमिट (Amitabh Bachchan admitted to hospital) करना पड़ा. . हैदराबाद में हो रही Project K फिल्म की शूटिंग के दौरान Amitabh Bachchan को चोट आई है. बताया गया है कि Big B की पसलियों में चोट आई है, जिसके बाद उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है. शूटिंग के दौरान हुए हादसे के बाद अमिताभ बच्चन अचेत हो गए जिसे बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती किया गया लेकिन बाद में वह मुंबई लौट आए

अमिताभ बच्चन प्रोजेक्ट के की शूटिंग में जख्मी

Amitabh Bachchan ने उनके साथ हुए हादसे की जानकारी अपने ब्लॉग से दी, उन्होंने कहा- हैदराबाद में Project K की शूटिंग के मैं जख्मी हो गया हूं, अब मैं मुंबई वापस लौट आया हूं, डॉक्टर्स ने कुछ दिन आराम करने के लिए कहा है.

अमिताभ बच्चन की पसलियों में चोट आई

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में कहा- मेरी रिब केज में मसल्स फट गई है, इसी लिए Project K की शूटिंग को पोस्टपोंड कर दिया गया है. पट्टी बांधी गई है और मेरा इलाज चल रहा है. काफी ज़्यादा दर्द है, हिलने-डुलने में तकलीफ होती है. साँस लेने में भी दिक्क्त है. इस दर्द के लिए मुझे कुछ दवाइयां दी गई हैं. पूरी तरह ठीक होने में कुछ हफ्ते लग सकते हैं.

उन्होंने कहा- जबतक पूरी तरह ठीक नहीं हो जाता तबतक के लिए पूरा कामकाज बंद कर दिया है. मैं जलसा में आराम कर रहा हूं, जरूरी चीज़ों के लिए ही थोड़ा-बहुत चलूँगा, हां आराम तो चलता ही रहेगा, लेकिन मेरे लिए यह कह पाना मुश्किल है कि मैं जलसा के गेट पर अपने चाहने वालों से नहीं मिल पाउँगा, इसी लिए वो ना आएं. आप उन लोगों को भी यह बात बता दें जो मेरे लिए जलसा आने का प्लान बना रहे हैं. इसके अलावा सब ठीक है.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story