बॉलीवुड

Amitabh Bachchan को शूटिंग के दौरान लगी चोट, डॉक्टरों ने किया था हाँथ खड़ा, जानिए पूरा मामला

Amitabh Bachchan को शूटिंग के दौरान लगी चोट, डॉक्टरों ने किया था हाँथ खड़ा, जानिए पूरा मामला
x
Amitabh Bachchan को शूटिंग के दौरान लगी चोट, डॉक्टरों ने किया था हाँथ खड़ा, जानिए पूरा मामला! Amitabh Bachchan got hurt during the shooting, doctors did his hand, know the whole matter

Amitabh Bachchan बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर है. अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड का गॉड कहा जाता है. अमिताभ को बॉलीवुड ही नहीं सभी जगह पूजा जाता है. बिग बी के नाम से मशहूर अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्मे दी है. बता दे की एक समय ऐसा आया था जब अमिताभ बच्चन की हालत बेहद ख़राब हो गई थी. यहाँ तक की डॉक्टरों ने भी मना कर दिया था. चलिए जानते है इस मुद्दे को विस्तार में..

Amitabh Bachchan के पूरे परिवार के सदस्य बॉलीवुड से नाता रखते है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अमिताभ बच्चन ने खुद से जुड़ा एक खुलासा किया है. जानकारी के मुताबिक एक समय ऐसा था जब अमिताभ बच्चन की हालत नाजुक हो गई थी. और लोग उनके जीवन के लिए दुआ मांग रहे थे. बता दे की एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन के सीने पर चोट लग गई थी उन्हें ऐसी जगह चोट लग गई थी कि उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा. कई दिनों के इलाज के बाद अमिताभ बच्चन की हालत में सुधर नहीं आ रहा था.



अमिताभ बच्चन के इस वारदात की खबर पूरे टीवी और न्यूज़ चैनलों में छा गई थी. जगह-जगह उनके जीवन की लोग भीख मांगने लगे. यही नहीं उस हादसे के बाद सभी ने अमिताभ के जीवन की उम्मीद छोड़ दी थी लेकिन हर जगह मांगी जा रही दुआ को भगवान ने कबूल की और ऐसा चमत्कार हो गया और फिर बिग बी ठीक हो गए. आज भी उस हादसे के बाद अमिताभ बच्चन के आँखों से आंसू निकल आते है.

डिस्क्लेमर – इस खबर को लेकर अभी तक कोई सच्चाई सामने नहीं आई है। ये न्यूज़ सोशल मीडिया पर कई जगह वायरल हो रही है। हम इस न्यूज़ की जिम्मेदारी नहीं लेते हैं।

Next Story