बॉलीवुड

Amitabh Bachchan ने अपनी बेटी Shweta को दिया Abhishek Bachchan के बराबर हक़, प्रापर्टी को लेकर किया बड़ा ऐलान

Amitabh Bachchan ने अपनी बेटी Shweta को दिया Abhishek Bachchan के बराबर हक़, प्रापर्टी को लेकर किया बड़ा ऐलान
x
Amitabh Bachchan ने अपनी बेटी Shweta को दिया Abhishek Bachchan के बराबर हक़, प्रापर्टी को लेकर किया बड़ा ऐलान! Amitabh Bachchan gave his daughter Shweta equal rights with Abhishek Bachchan, made a big announcement about the property

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. अमिताभ बच्चन को सदी का महानायक कहा जाता है. अमिताभ सभी को प्रेम और सम्मान देते है. हाल ही में पिता-पुत्र और पुत्री के बीच रिश्तों को लेकर बड़ा बयान जारी किया है. बता दे की दुनिया में लोग जाने है की पिता अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) के साथ दोस्ती का रिश्ता रखा है. और साथ ही बराबरी का हक़ भी दिया है.

जैसा की आप लोग जानते है अभिषेक बच्चन बॉलीवुड में ज्यादा हिट फिल्मे देने में नाकाम रहे है. बावजूद इसके अमिताभ बच्चन उनकी कभी आलोचना नहीं करते बल्कि हर वक्त प्रोत्साहन ही देते नजर आये है. एक खबर के मुताबिक अमिताभ बच्चन ने अपने दोनों बच्चों श्वेता और अभिषेक को अपनी वसीयत में बराबर का हक़ दिया है.


अमिताभ बच्चन ने बताया की वो बेटा-बेटी दोनों को बराबर समझते है. और न ही उनके परिवार में इस तरह की कोई मनमुटाव है. अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन दोनों ही मेरा सम्मान करते है और मेरे बताये रास्ते पर ही चलकर अपना जीवन गुजार रहे है.

अमिताभ बच्चन ने कहा की उन्हें ख़ुशी है अभिषेक बच्चन माता-पिता, पत्नी, बहन सभी का बराबर ख्याल रखते है. अमिताभ ने ये भी कहा की अगर मुझे गुस्सा आता है तो मै घर के हर एक सदस्य की क्लास लेता हूँ.

Next Story