बॉलीवुड

KBC 14 : फिल्मों में आने से पहले क्या काम करते थे Amitabh Bachchan, खुद ही बता दिया अपने मुंह से, जानें

KBC 14 : फिल्मों में आने से पहले क्या काम करते थे Amitabh Bachchan, खुद ही बता दिया अपने मुंह से, जानें
x
Amitabh Bachchan First Job : अमिताभ बच्चन फिल्मों में आने से पहले कहां और क्या काम करते थे, इसका खुलासा उन्होंने KBC 14 के लेटेस्ट शो में किया है।

Kaun Banega Crorepati 14 : सोनी चैनल के शो KBC यानि की Kaun Banega Crorepati के होस्ट सुपरस्टार Amitabh Bachchan से अपने बारे में अपने लेटेस्ट शो में खुलासा किया है. करोड़ों लोगों के मन में उठने वाले इस सवाल का जवाब देने वाले हैं। Amitabh Bachchan अपने जीवन से जुड़ी ऐसे कई किस्से और कहानियां समय-समय पर जिक्र करते हैं, जिसे सुनकर लोग कई बार चौंक भी जाते हैं. ऐसा ही उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा अपने KBC के लेटेस्ट शो में किया है।

KBC Latest Show में कैसे हुआ खुलासा

दरअसल KBC के लेटेस्ट शो में बिहार के सक्षम पराशर अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर विराजमान थे, पूछने पर सक्षम ने बताया की वे एक सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट इंजीनियर हैं, जो की फाइनेंसियल कम्पनी में काम करते हैं. सक्षम कम्प्यूटर साइंस से पढ़ाई करना चाहते थे, लेकिन घरवालों के कारण वे माइनिंग इंजीनियर बन गए।

Amitabh Bachchan करते थे ये काम

जैसे ही सक्षम ने यह कहा की बिहार में हर पैरेंट्स को सरकारी नौकरी चाहिए होती है और मेरे पैरंट्स को चाहिए थी। इस पर अमिताभ उनका अनुभव पूछते हैं, कि एक माइनिंग इंजीनियर और खदान में काम करने का उनका एक्सपीरियंस क्या है। इसपर सक्षम कहते हैं, उन्हें माइनिंग नहीं करना है, कोयले की खदान में काम करना बेहद ही चुनौतीपूर्ण है उनके लिए।

कोयले की खदान में काम किया था

अमिताभ, सक्षम की बात पर हंसते हुए कहते है, एक और आदमी है जो कि माइनिंग छोड़ कर आया है। और आपके सामने बैठा हुआ है। काफी लोगों को अमिताभ बच्चन की ये बात नहीं पता होगी की वे फिल्मों में आने से पहले धनबाद में कोयले की खदान में काम करते थे।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story