बॉलीवुड

Amitabh Bachchan ने Kangana Ranaut के लिए किया ऐसा ट्वीट, फिर कर दिया डिलीट, कंगना ने कहा- आप से ये उम्मीद नहीं थी

Amitabh Bachchan ने Kangana Ranaut के लिए किया ऐसा ट्वीट, फिर कर दिया डिलीट, कंगना ने कहा- आप से ये उम्मीद नहीं थी
x
Amitabh Bachchan ने Kangana Ranaut के लिए किया ऐसा ट्वीट, फिर कर दिया डिलीट, कंगना ने कहा- आप से ये उम्मीद नहीं थी! Amitabh Bachchan did such a tweet for Kangana Ranaut, then deleted it, Kangana said – did not expect this from you

बॉलीवुड एक्ट्रेस Kangana Ranaut की फिल्म 'धाकड़' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। कुछ समय पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जिसको लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड नजर आए।

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की फिल्म' धाकड़ 'बेहद जल्द सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है। हाल में ही फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था इस दौरान फैंस की एक्साइटमेंट देखती ही बनती है।

फिल्म धाकड़ की एक और बात पर लोगों का ध्यान अधिक गया। वो रहा महानायक Amitabh Bachchan का इस फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया था। असल में महानायक ने हाल में ही कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ के ट्रेलर के यूट्यूब लिंक को शेयर करते हुए All the best की शुभकामनाएं भेजी थी।


अमिताभ ने धाकड़ फिल्म के कई हैशटैग भी लिखे थे लेकिन बाद में न जाने क्यों इन्होंने पोस्ट डिलीट कर दिया। अब बिग बी के ये अजीबोगरीब बर्ताव लोगों को बिलकुल भी हजम नहीं हो रहा है। वही इस पर फिल्म की अभिनेत्री कंगना ने भी रिएक्ट किया है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए लिखा कि बिग बी ने ना जाने किस के दबाव में आकर उनकी फिल्म का ट्रेलर को सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया है। कंगना ने मीडिया से रूबरू होते हुए लिखा कि 'लोग काफी असुरक्षित हैं, जिसको वो ऐसी हरकतों के पीछे छुपाने की शायद कोशिश करते हैं। उन्हें ये डर सताता रहता है कि अगर वो कंगना का सपोर्ट करेंगे तो फिल्म इंडस्ट्री उन्हें बायकॉट कर कर सकते है।



कंगना का कहना था कि ,'लोगों की अपनी पसंद और नापसंद बेशक हो सकती है, लेकिन बिग बी से ऐसी उम्मीद नहीं थी। इससे मैं भी काफी हैरान हूं। उन्होंने 5 मिनट के भीतर ही मेरी फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया से हटा दिया। ये जरूर उन्होंने किसी दबाव के चलते किया होगा । इस बारे में भी कुछ अधिक नहीं बोल सकती क्योंकि मुझे ये सिचुएशन थोड़ा जटिल लगती है।

Next Story