बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन फिर बने दादा, नन्हे मेहमान के आने से बच्चन परिवार में ख़ुशी की लहर

अमिताभ बच्चन फिर बने दादा, नन्हे मेहमान के आने से बच्चन परिवार में ख़ुशी की लहर
x
अमिताभ बच्चन फिर बने दादा, नन्हे मेहमान के आने से बच्चन परिवार में ख़ुशी की लहर! Amitabh Bachchan becomes grandfather again, there is a wave of happiness in the Bachchan family with the arrival of the little guest

अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड का बिग बी कहा जाता है. अमिताभ बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' को लेकर चर्चा में छाए हुए है. ऐश्वर्या रॉय बच्चन अमिताभ की बहु है. वही अभिषेक बच्चन उनके लड़के है. परिवार में अमिताभ बच्चन का नियम क़ानून चलता है. और वो खुद के नियम चलाते है. हाल ही में सोशल मीडिया में तेजी से खबर वायरल हो रही है की अमिताभ बच्चन एक बार फिर से दादा बन गए है. जिससे एक्टर के घर में ख़ुशी का मौहाल है. चलिए जानते है पूरी बात विस्तार से...

अमिताभ बच्चन फिर से दादा बनने पर फैंस काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे है. और सभी बच्चन परिवार के अकाउंट में बधैया दे रहे है. आखिरकार सब यही जानना चाहते है की बच्चन परिवार में कौन सा मेहमान आया है.

सोशल मीडिया में एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमे एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चनअपनी गोद में एक छोटी बच्ची को लिए नजर आ रही है. वायरल तस्वीर में उनके बच्ची पिंक कलर की ड्रेस में नजर आ रही है.

दरअसल तस्वीरों में ऐश्वर्या के साथ नजर आ रहा बच्चा कोई और नहीं बल्कि अभिषेक बच्चन के चचेरे भाई का बेटा है. लेकिन ये ऐश्वर्या राय बच्चे की मां नहीं हैं. इन दिनों एक्ट्रेस ऐश्वर्या फिल्म 'पोंनिअन सेलवन-1' में नजर आने वाली हैं.

Next Story