बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन ने सेट तक जाने के लिए अजनबी से लिफ्ट मांगी, लोगों ने कहा- यह शर्मनाक है

अमिताभ बच्चन ने सेट तक जाने के लिए अजनबी से लिफ्ट मांगी, लोगों ने कहा- यह शर्मनाक है
x
Why Amitabh Bachchan Is Being Trolled: अमिताभ बच्चन ने अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमे वह एक अनजबी के साथ बाइक पर बैठे हैं

Amitabh Bachchan Not Wearing Helmet: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भयंकर ट्रोल हो रहे हैं. और इसका कारण वह खुद ही बन गए हैं. दरअसल Big B ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमे वह एक अनजबी के साथ बाइक पर बैठे हैं. बस इसी तस्वीर और अमिताभ बच्चन को देखकर उनके फॉलोवर्स भड़क गए और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

अमिताभ बच्चन ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा 'थैंक यू दोस्त, सवारी के लिए. मैं आपको नहीं जानता मगर आपने मुझे मेरी काम की लोकेशन में वक़्त में पहुंचा दिया और मुझे ट्रैफिक से बचा लिया'


अमिताभ बच्चन ट्रोल हो गए

अमिताभ बच्चन तो अजनबी व्यक्ति से लिफ्ट लेकर अपने शूटिंग लोकेशन में पहुंच गए मगर इधर पब्लिक भयंकर खिसिया गई और मिस्टर बच्चन को ज्ञान देने लगी. लोगों ने अमिताभ बच्चन की एक बड़ी गलती को पकड़ लिया।

लोगों ने कहा- आप रोल मॉडल हैं, लोग आपको फॉलो करते हैं और आप बिना हैलमेट के बाइक पर बैठे हैं? क्या समय पर कहीं पहुचंने के लिए आप सुरक्षा से समझौता करते हैं?

तो किसी यूजर ने लिखा- हैलमेट कहाँ है? आप दोनों ट्रैफिक नियम क्यों तोड़ रहे हैं? आप रोल मॉडल हैं? शर्मनाक।

किसी यूजर ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा- क्या इनका चालान नहीं कटेगा? इस पीली टी-शर्ट वाले का चालान काटो मुंबई पुलिस

एक यूजर ने कहा- मुंबई पुलिस ने मिस्टर अमिताभ को देखकर ही चालान नहीं काटा होगा, वरना आम आदमी को तो तुरंत पकड़ लेते हैं.

बता दें कि अमिताभ बच्चन इस वक़्त प्रभास की फिल्म Project K की शूटिंग कर रहे हैं. उन्हें सेट में पहुंचना था लेकिन वो अगर कार से जाते तो ट्रैफिक में फंस जाते इसी लिए उन्होंने एक बाइक राइडर से लिफ्ट मांगी।





Next Story