बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के घर को बम से उड़ाने की धमकी! नागपुर से आया कॉल, मुंबई पुलिस ने सुरक्षा बढ़ाई

अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के घर को बम से उड़ाने की धमकी! नागपुर से आया कॉल, मुंबई पुलिस ने सुरक्षा बढ़ाई
x
Amitabh Bachchan and Dharmendra's house threatened to blow up: इंडियन सिनेमा के दो दिग्गज एक्टर्स को धमकी मिली है

Amitabh Bachchan and Dharmendra's house threatened to blow up: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के घर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. इसी के साथ उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटिला को भी उड़ाने की धमकी दी गई है. दरअसल यह धमकी एक अनजान शख्स ने नागपुर पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल करके दी है. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने पहरा बढ़ा दिया है.

मुकेश अंबानी, अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के घर को उड़ाने की धमकी

TOI की रिपोर्ट के अनुसार नागपुर पुलिस कंट्रोल रूम में एक अनजान शख्स ने कॉल करके मुकेश अंबानी, अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के घर को बम से उड़ाने की धमकी दी है. उसने पुलिस को धमकी देते हुए कहा- मुंबई के दादर में 25 लोग हथियार लेकर घुस चुके हैं जो मुंबई में आतंकी घटना को अंजाम देंगे।

इस कॉल के बाद मुंबई पुलिस ने तीनों सेलेब्रिटी के घरों की जांच की लेकिन कोई भी संदिग्ध सामग्री नहीं बरामद हुई. इस बीच मुंबई पुलिस ने अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के घर की सुरक्षा बढ़ा दी है. और कॉल करने वाले की लोकेशन को ट्रेस करने में जुट गई है.

कॉलर का पता लगा रही पुलिस

गौरतलब है कि मुकेश अंबानी के घर को बम से उड़ाने के लिए कई बार धमकी भरे कॉल और मैसेज आए हैं और मुंबई पुलिस ने ऐसा करने वाले को पकड़ के हवालात में भी डाला है. ऐसे में मुंबई पुलिस से पूरी उम्मीद है कि इन तीनों सेलेब्स के घरों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले कॉलर का भी पता चल जाएगा।

दूसरी तरफ पुलिस का ये भी मानना है कि ऐसे कॉल सिर्फ दहशत फ़ैलाने के लिए और पुलिस को गुमराह करने के लिए लगाए जाते हैं और कुछ सरफिरे टाइप के लोग भी होते हैं जो सिर्फ सुर्ख़ियों में आने के लिए ऐसा करते हैं. मुंबई पुलिस का कहना है कि कॉलर जो भी हो उसे जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा।


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story