बॉलीवुड

यूक्रेन-रूस लड़ाई के बीच चुपके से एक्टर आमिर खान ने रचाई तीसरी शादी, वायरल हुई तस्वीरें

यूक्रेन-रूस लड़ाई के बीच चुपके से एक्टर आमिर खान ने रचाई तीसरी शादी, वायरल हुई तस्वीरें
x
Russia Ukraine War के बीच आमिर खान ने एक्ट्रेस फातिमा सना शेख से शादी रचा ली.

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त है. बता दे की आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' जल्द ही बॉक्स ऑफिस में आने वाली है. इन दिनों दुनिया में भय का मौहाल बना हुआ है. क्योकि रूस और यूक्रेन में वर्चस्व की जंग (Russia Ukraine War) चल रही है. इस बीच सोशल मीडिया में तेजी से एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे आमिर खान तीसरी शादी रचाते नजर आ रहे है. मीडिया में कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें दिखाया गया है की आमिर खान अपनी बेटी की उम्र की एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) संग शादी रचा चुके हैं. चलिए इस शादी के बारे में आपको हम विस्तार से बताते है.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वायरल तस्वीर में दंगल गर्ल फातिमा सना शेख मांग में सिंदूर लगाए गोल्डन साड़ी में दिख रही हैं वहीं दूसरी तरफ आमिर को शेरवानी में देख हर कोई सोचने लगा कि आमिर ने अपनी बेटी की उम्र की एक्ट्रेस के साथ तीसरी शादी रचाई है. जब इस खबर की पड़ताल की गई तो ये तस्वीर फर्जी निकली.


जब इस तस्वीर की पड़ताल की गई तो पाया गया की इस तस्वीर को एडिट किया गया. ये तस्वीर 2018 में उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की सगाई की हैं जहां आमिर और किरण राव पति-पत्नी की तरह पहुंचे थे. दोनों की ये तस्वीर कई अखबारों और मैगजीन में भी छपी थी.


खैर ये वायरल तस्वीरे फर्जी निकली. आमिर खान (Aamir Khan) ने अभी तक तो फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) संग शादी नहीं की है.बता दें कि आमिर खान और किरण राव ने शादी के 15 साल बाद एक दूसरे से आपसी सहमति से तलाक लिया है.

Next Story