बॉलीवुड

ऐश्वर्या रॉय और अभिषेक बच्चन के तलाक़ की खबर के बीच बेटी आराध्या बच्चन को लेकर आई बुरी खबर, रातो-रात ऐश्वर्या ने भेज दिया विदेश? जानिए पूरा मामला...

ऐश्वर्या रॉय और अभिषेक बच्चन के तलाक़ की खबर के बीच बेटी आराध्या बच्चन को लेकर आई बुरी खबर, रातो-रात ऐश्वर्या ने भेज दिया विदेश? जानिए पूरा मामला...
x
पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय अपनी सुंदरता को लेकर फेमस है. एक्ट्रेस ने सदी के महनायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी रचाई थी.

Aaradhya Bachchan Aishwarya Roy Abhishek Bachchan: पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय अपनी सुंदरता को लेकर फेमस है. एक्ट्रेस ने सदी के महनायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी रचाई थी. शादी के बाद से ही दोनों के प्यार को देखकर लोग उनकी तरह बनने की कोशिश कर रहे है. दरअसल अभी हाल ही में अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच अनबन की खबरे सामने आ रही है. हालांकि इस बात के पुख्ता सबूत अभी तक सामने नहीं आए हैं।

अभिषेक और ऐश्वर्या के अनबन की खबरों के बीच ऐश्वर्या ने आराध्या बच्चन को विदेश भेज दिया है. अमिताभ बच्चन की लाडली पोती आराध्या अपने लुक को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती हैं.

आराध्या बच्चन की अच्छी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. जिसके चलते वो कई बड़े स्टार्स किड्स को टक्कर दे रही है. खबर के अनुसार ऐश्वर्या और अभिषेक की लाडली बेटी आराध्या हाल ही में विदेश चली गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मां ऐश्वर्या राय बेटी को आगे की पढ़ाई के लिए लंदन या फिर न्यूयॉर्क भेज सकती हैं। वहीं लोगों की मानें तो ऐश्वर्या राय बेटी को परिवार की हर तरह की समस्याओं से दूर रखना चाहती हैं और इसीलिए उन्हें विदेश भेजने का फैसाल लिया है।

Next Story