बॉलीवुड

रणवीर सिंह से तलाक़ की खबरों के बीच दीपिका का बड़ा खुलासा, कहा- हां! हम दोनों अलग हो गए है...लेकिन..

Deepika Padukone Ranveer Singh
x

Deepika Padukone Ranveer Singh

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड के फेमस कप्लस में से एक है.

Deepika Padukone Ranveer Singh: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड के फेमस कप्लस में से एक है. दोनों का प्यार देख आजकल लोग उन्हें फॉलो कर रहे है. प्यार करने का तरीका आप इनसे सीख सकते है. हाल ही में कई दिनों से दीपिका और रणवीर के अलग होने की खबर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. वही कई लोग ये भी दावा कर रहे है की दोनों के बीच कुछ सही नहीं है. बताते चले की अभी कुछ हफ्ते पहले एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को अस्पताल में साँस लेने के चलते एडमिट कराया गया था. लेकिन सोशल मीडिया में खबर फैला दी गई की लड़ाई के चलते एक्ट्रेस को अस्पताल में एडमिट कराया गया था. हांलाकि, अब दीपिका-रणवीर के फैंस को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका ने क्लीयर कर दिया है कि कपल के बीच ऑल इज वेल है जी.

गुड न्यूज

बताते चले की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के तलाक़ की खबरों ने सबको चौका दिया था. वायरल हो रही इस खबर को विराम लगाने के लिए दीपिका और रणवीर दोनों मैदान में उतर आ गए. हाल ही में एक ट्वीट के जरिये दोनों के तलाक की न्यूज को हवा दी गई.

इंटरव्यू में दीपिका ने खुलासा करते हुए बताया की हां हम दोनों अलग हो गए है. वो भी प्रोजेक्ट के सिलसिले में घर से दोनों दूर है. दीपिका बताती हैं, मेरे रणवीर कई हफ्तों से म्यूजिक इवेंट में बिजी है.

दीपिका ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की मै रणवीर सिंह की मुस्कान हूँ. मुझे देख उन्हें ख़ुशी मिलती है. दीपिका ने तलाक की खबरों को बकवास साबित किया है. और कहा की आज कल लोग इतने फुर्सत है की अफवाह फैलाने में उन्हें मजा आता है.

Next Story