बॉलीवुड

ऐश्वर्या राय से तलाक की खबरों के बीच जया बच्चन ने बेटे अभिषेक की पोल, कहा- उसकी हरकतों से परेशान...जया ने तोड़ दिया फ़ोन..

ऐश्वर्या राय से तलाक की खबरों के बीच जया बच्चन ने बेटे अभिषेक की पोल, कहा- उसकी हरकतों से परेशान...जया ने तोड़ दिया फ़ोन..
x
बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक़ की खबरे सोशल मीडिया में वायरल हो रही है.

Jaya Bachchan and Abhishek Bachchan: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक़ की खबरे सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. आखिर इन दोनों की जल्द ही तलाक लेने की खबर कितनी सही है या फिर सबकुछ ही अफवाह है.

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का रिश्ता कुछ तो गड़बड़ है। वहीं बच्चन परिवार के कुछ पुराने इंटरव्यूज भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

तलाक़ की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन के बारे में जया बच्चन ने बड़ा खुलासा कर दिया है. जया ने कहा की बेटे अभिषेक बच्चन की कई हरकतों से काफी परेशान रहती हैं। अभिषेक अपने बारे में सोचते है जो उन्हें फ़ायदेमंद लगता है वही वो पाला बदल लेते हैं।

घर में अभिषेक बच्चन सबसे ज्यादा मक्खनबाज हैं। वह अपना काम निकलवाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। जया बच्चन ने बताया था कि जब भी उनकी और अमिताभ बच्चन की लड़ाई होती है तो अभिषेक वहां से भाग जाते हैं। बच्चन की बेट श्वेता बच्चन ने बताया था कि घर में मां को सबसे ज्यादा गुस्सा आता है। वह गु्स्से में फोन तक तोड़ देती हैं।

Next Story