बॉलीवुड

अभिषेक से तलाक़ की खबरों के बीच ऐश्वर्या रॉय ने 20 साल बाद सलमान खान को लगाया गले? सरेआम झलका प्यार

अभिषेक से तलाक़ की खबरों के बीच ऐश्वर्या रॉय ने 20 साल बाद सलमान खान को लगाया गले? सरेआम झलका प्यार
x
ऐश्वर्या रॉय और अभिषेक बच्चन के बीच अनबन की खबरे सोशल मीडिया में लम्बे समय से वायरल हो रही है.

Aishwarya Rai Salman Khan: ऐश्वर्या रॉय और अभिषेक बच्चन के बीच अनबन की खबरे सोशल मीडिया में लम्बे समय से वायरल हो रही है. कहा जाता है की ऐश्वर्या की सास जया बच्चन के कठोर व्यवहार के चलते ऐश्वर्या और अभिषेक के रिश्ते में खटास पैदा हो गई है. कई मीडिया के अनुसार दोनों कभी भी अलग हो सकते है. यही नहीं कुछ मीडिया में ये भी दावा किया गया की ऐश्वर्य बच्चन परिवार छोड़कर कही और रह रही है. दरअसल एक फोटो और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. कहा जा रहा है की सलमान खान और ऐश्वर्य रॉय एक पार्टी में पहुंचे थे. ये पार्टी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra)के द्वारा की गई थी. इस पार्टी में सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के अलावा कई बड़े सितारे सरीक हुए थे.

दरअसल सोशल मीडिया में लम्बे समय से सलमान खान और ऐश्वर्या की एक फोटो वायरल हो रही है. जिसमे दावा किया जा रहा है की एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय सलमान खान को हग कर रही है. फोटो देख आपका दिमाग भी चकरा जायेगा की ये फोटो ऐश्वर्या की है या किसी और की?

क्या है वायरल फोटो की सच्चाई

सोशल मीडिया में जिस लड़की को सलमान खान हग कर रहे है लोग उन्हें ऐश्वर्या रॉय कह रहे है.लोगो की माने तो दोनों के रिश्ते में फिर मिठास आ गई है. हग करती लड़की का चेहरा साफ़ नजर नहीं आ रहा है.


जब इस वायरल फोटो की पड़ताल की गई तो पाया गया की सलमान खान जिस लड़की को हग कर रहे है वो एक्ट्रेस ऐश नहीं बल्कि सूरज पंचोली की बहन सना पंचोली है. खैर ये पहली बार नहीं है. इससे भी पहले कई तरह की अफवाहों को सोशल मीडिया में हवा दी गई है.


Next Story