बॉलीवुड

तलाक़ की खबरों के बीच ऐश्वर्या रॉय ने खोल दी बच्चन परिवार की पोल, कहा- ससुरालों वालो ने शादी से पहले किया था ऐसा बर्ताव, जानिए पूरी खबर

ABHISHEK_AISHWARYA
x

ABHISHEK_AISHWARYA 

Aishwarya Rai Bachchan Abhishek Bachchan: ऐश्वर्या रॉय बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस है. एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक बॉलीवुड को हिट फिल्मो में काम किया है.

Aishwarya Rai Bachchan Abhishek Bachchan: ऐश्वर्या रॉय बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस है. एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक बॉलीवुड को हिट फिल्मो में काम किया है. एक्ट्रेस देश की सबसे ज्यादा सुन्दर एक्ट्रेस मानी जाती है. बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस होने का अवार्ड एक्ट्रेस को मिल चुका है. ऐश्वर्या की खूबसूरती की चर्चा आज भी देश में है. एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती के चलते आज भी चर्चा में है. इन दिनों अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या के अलगाव की खबरे सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. खैर अभी तक दोनों ने तलाक़ को लेकर कोई भी बाते नहीं कही है. इस बीच एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय ने बच्चन परिवार पर शादी के पहले के बर्ताव का खुलासा किया है. चलिए जानते है पूरा मामला...

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या की शादी से पहले हुआ था ये, अमिताभ बच्चन ने किया इस तरह का बर्ताव जाने

ऐश्वर्या जहां सलमान खान और विवेक ओबेरॉय से ब्रेकअप के बाद बच्चन परिवार संग जुड़ी थीं , तो वहीं करिश्मा कपूर से सगाई टूटने के बाद अभिषेक एकदम अकेले हो गए थे। ऐसे में जब ऐश्वर्या-अभिषेक को साथ काम करने का मौका मिला, तो दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा। यही एक वजह भी है कि रिलेशनशिप के कुछ दिनों बाद ही अभिषेक ने टोरंटो में हुए फिल्म प्रीमियर के दौरान ऐश्वर्या को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था, जिसे अदाकारा ने तुरंत स्वीकार भी कर लिया। हालांकि, इस बात की खबर जैसी ही अमिताभ-जया बच्चन को लगी, वह इतने खुश हुए कि वह झटपट ऐश्वर्या के घर रोका करने पहुंच गए, जिसके बारे में बात करते हुए ऐश्वर्या ने भी बताया भी था कि उनके लिए यह परिस्थिती कितनी भयानक थी।

दरअसल, चट मंगनी पट ब्याह पर बात करते हुए ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा था 'अभिषेक ने मुझे इतने खूबसूरत तरीके से प्रपोज किया था कि मैं उन्हें इनकार ही नहीं कर पाई थी। इसके बाद हम टोरंटो से इंडिया आए तो परिस्थितियां इतनी जल्दी बदलीं कि मैं कुछ समझ ही नहीं पाईं। घर लौटते ही अभिषेक ने मुझे कॉल करके कहा मैं अपनी पूरी फैमिली के साथ तुम्हारे घर पर रोका करने आ रहा हूं। मैंने फोन रखा और सोचा कि यह रोका क्या होता है?


मैं एक साउथ इंडियन परिवार से हूं इसलिए मैं बिल्कुल भी नहीं जानती थी कि रोका कैसे होता है? अभिषेक के फोन के बाद मैं बहुत घबरा गई थी। मैंने फिर अभिषेक को फोन लगाते हुए कहा कि मेरे पापा भी घर पर नहीं हैं। शहर से बाहर गए हुए हैं। इसलिए अभी रोका नहीं हो पाएग। हालांकि, अभिषेक ने मेरी एक नहीं सुनी और वह बोले कि हमारा पूरा परिवार तुम्हारे घर आने के लिए निकल चुका है। इसके बाद अभिषेक पा और मां मेरे घर पहुंचे और हमारा रोका हो गया।

रोके के बाद मुझे समझ आया कि मेरी सगाई हो गई है। खैर, ऐश्वर्या पहली नहीं हैं, जिन्होंने इस तरह की सिचुएशन को फेस किया हो बल्कि हमारे समाज में शादी पक्की हो जाने के बाद ऐसी बातों का होना लगा ही रहता है। बहुत से लोग जहां इस स्थिति को लाइटली लेते हुए सबकुछ ठीक करने की कोशिश करते हैं, तो कुछ एक्स्ट्रा खर्चे की वजह से न केवल खुद को बल्कि सामने वाले को भी परेशानी में डाल देते हैं।

Next Story