बॉलीवुड

क्या! प्रेग्नेंट है 39 साल की Katrina Kaif? मनाई जा रही खुशियां

katrina kaif and vicky kaushal
x

 katrina kaif and vicky kaushal

कटरीना कैफ ( Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बॉलीवुड के फिट कपल्स के में से एक है.

कटरीना कैफ ( Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बॉलीवुड के फिट कपल्स के में से एक है. दोनों ने 7 से 9 दिसंबर के बीच 700 साल पुराने राजस्थान के चौथ का बरवाड़ा स्थित सिक्स सेंस फोर्ट होटल में शाही अंदाज में शादी रचाई थी. दोनों की मोहबत कब शुरू हुई और कब शादी हो गई इस बारे में पता ही नहीं चला था. एक्टर विक्की और कैटरीना दोनों ही आज बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल माने जाते है. लाख छुपाने के बाद भी दोनों का प्यार छिपा नहीं और सभी के सामने आ गया. अभी हाल ही में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ फिल्म 'फ़ोन भूत' में नजर आई थी. वही अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर भी एक्ट्रेस चर्चे में है. कुछ महीनों से यह रिपोर्ट्स आ रही हैं कि शादी के कुछ ही महीनों बाद कैटरीना मां बनने वाली हैं और उनके कई पब्लिक लुक्स में उन्हें प्रेग्नेंट बताया गया है. प्रेग्नेंट होने की खबर के बीच कैटरीना ने अपने फैंस को एक और खुशखबरी दे दी है.

दरअसल कटरीना कैफ और विक्की कौशल के प्यार की कहानी भी बिलकुल फ़िल्मी दुनिया जैसे ही है. आपको बता दे की कटरीना और विक्की की कहानी करण जौहर के चेट शो से शुरू हुई थी. इस शो में जब विक्की कौशल बतौर गेस्ट आए थे, तब करण जौहर ने विक्की कौशल से कहा था कि कटरीना कैफ उनके साथ काम करना चाहती हैं और उन्हें लगता है कि पर्दे पर दोनों की जोड़ी अच्छी लगेगी. करण जौहर की ये बात सुनकर विक्की काफी खुश हो गए थे और उन्होंने बेहोश होने का नाटक भी किया था.

दरअसल अभी हाल ही में एक्ट्रेस नायका ब्यूटी अवॉर्ड्स (Nykaa Beauty Awards 2022) में एक चमकीले फिगर-हगिंग गाउन में देखा गया. कैटरीना जिस तरह बैठी हैं, उनका पेट बढ़ा हुआ नजर आ रहा है. इसे देखकर फैंस में एक्साइटमेंट नजर आने लगा. जहां कुछ लोगों ने कमेंट करके यह कहा कि शायद कैटरीना प्रेग्नेंट हैं वहीं कुछ का मानना है कि कैटरीना ने शादी के बाद अपना वजन बढ़ा लिया है. खैर अभी इस बात की कोई पुष्टि नहीं की गई है.



वही दूसरी तरफ कुछ महीने पहले विक्की और कैटरीना ने जुहू के राजमहल में एक अपार्टमेंट किराए पर लिया था, जो एक बहुत ही शानदार बिल्डिंग है, 60 महीने के लिए, यानी 5 साल. उन्होंने जुलाई 2021 में 8वीं मंजिल का अपार्टमेंट किराए पर लिया था. विक्की कौशल ने की सिक्योरिटी मनी के तौर पर 1.75 करोड़ रुपये के करीब दिए थे. बता दे की इसी बिल्डिंग में विराट-अनुष्का (Virushka) के दो फ्लोर हैं. इस बीच दोनों पडोसी बन गए थे. हाल ही में खबर आ रही है की कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इस आलिशान घर में शिफ्ट हो गए है. ऐसे में विक्की और कैटरीना के फैंस के लिए ये ख़ुशी की खबर है.

Next Story