बॉलीवुड

बच्चन परिवार में कलह के बीच बेटे अभिषेक के लिए फूट-फूटकर रोने लगे अमिताभ बच्चन, सामने आई ये बड़ी खबर

बच्चन परिवार में कलह के बीच बेटे अभिषेक के लिए फूट-फूटकर रोने लगे अमिताभ बच्चन, सामने आई ये बड़ी खबर
x
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। सुपरस्टार ने जो रोल प्ले किया, वे उसी रोल में ढल गए। अमिताभ किसी भी किरदार में रम जाने का दम रखते हैं।

Abhishek Bachchan Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। सुपरस्टार ने जो रोल प्ले किया, वे उसी रोल में ढल गए। अमिताभ किसी भी किरदार में रम जाने का दम रखते हैं। आज भी इतनी उम्र होने के बाद वे अपने रोल से फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ते। जैसा की इन दिनों बताया जा रहा है की बच्चन परिवार में कुछ खास नहीं चल रहा है. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या रॉय बच्चन के बीच मतभेद की खबरे सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. इस बीच ऐसा कुछ हुआ की अमिताभ बच्चन फूट-फूटकर रोने लगे.

ये है मामला

आपको बता दे की अमिताभ बच्चन ने बताया है की उनका बेटा अभिषेक बच्चन किस तरह का है. यही नहीं एक महिला ने भी अभिषेक बच्चन को लेकर बड़ा खुलासा किया जिसके बाद महानायक अमिताभ बच्चन भावुक हो गए.

अमिताभ बच्चन काफी समय से एक शो में नज़र आ रहे है कौन बनेगा करोड़पति में इस शो में एक ऐसी कंटेस्टेंट आई जिसने अमिताभ बच्चन को रोने पर मजबूर कर दिया। आपको बता दे की इस कंटेस्टेंट का नाम रेखा बताया जा रहा है जो की उनके बेटे अभिषेक बच्चन की काफी बड़ी चाहने वाली बताई जा रही है जो की उनके लिए तोहफा भी लेकर आई थी जिसके बाद में वो अभिषेक बच्चन की तारीफ करते हुए बोलते दिखाई दे रही है की वो न सिर्फ एक शानदार ऐक्टर हैं बल्कि एक आदर्श बेटे भी है दूसरे एक बेटे के तौर पर उन्होंने अपनी जिंदगी में इतना आदर्श बेटा किसी का नहीं देखा इतनी तारीफ सुनने के बाद में अमिताभ बच्चन अचानक से भावुक हो जाते है|

Next Story