बॉलीवुड

तलाक़ की खबरों के बीच Deepika-Ranveer रिश्ते में तनातनी का वीडियो वायरल, गुस्से में नजर आईं एक्ट्रेस

तलाक़ की खबरों के बीच Deepika-Ranveer रिश्ते में तनातनी का वीडियो वायरल, गुस्से में नजर आईं एक्ट्रेस
x
रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों सोशल मीडिया में छाए हुए है.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों सोशल मीडिया में छाए हुए है. बता दे की दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. शादी के बाद से दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की फेमस जोड़ी में से एक कहलाती है. आपको बता दे की हाल ही में कुछ समय पहले से दोनों के रिश्ते में खटास की खबरे और तलाक़ की अफवाहे सामने नजर आ रही थी. इस बीच एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमे एक्ट्रेस दीपिका गुस्से से रणवीर की तरफ घूरते दिख रही हैं.

बताते चले की सोशल मीडिया में दीपिका और रणवीर का वीडियो साल 2015 का है, इस दौरान दोनों सितारे एक साथ 'बाजीराव मस्तानी' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. इस दौरान रणवीर की हरकत से दीपिका पादुकोण गुस्सा हो जाती है.



दरअसल 'बाजीराव मस्तानी' के प्रमोशन में पहुंचे रणवीर सिंह अक्सर मस्ती में दीखते है. ऐसे में वो एक बार फिर उसी तरह की मस्ती में नजर आने लगे. दीपिका अपनी बात कहने की कोशिश करती है. लेकिन रणवीर सिंह बार-बार उन्हें डिस्टर्ब करने लगते है. रणवीर सिंह की इस हरकत से एक्ट्रेस दीपिका तंग हो जाती है. और गुस्से से रणवीर को घूरने लगती हैं, जिसके बाद रणवीर चुप होते हैं और दीपिका से कहते हैं, "हां बोलो-बोलो."

वर्कफ़्रंट की बात करे तो अभी हाल ही में दीपिका पादुकोण 'पठान' फिल्म में शाहरुख खान के साथ नजर आने वाली है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे.

Next Story