बॉलीवुड

फिल्म Pushpa The Rise को लेकर Allu Arjun का बड़ा खुलासा, आप भी जानिए

फिल्म Pushpa The Rise को लेकर Allu Arjun का बड़ा खुलासा, आप भी जानिए
x
Pushpa The Rise के एक्टर Allu Arjun ने फिल्म से जुड़ा कुछ किस्सा बताया है.

पुष्पा राज (Allu Arjun) का फीवर दर्शकों पर यूं चढ़ा हुआ है कि उतरने का नाम नहीं ले रहा. अल्लू अर्जुन के स्टाइल से लेकर रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के भोलेपन और सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) के सेक्सी मूव्स सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहे हैं. फिल्म को रिलीज हुए एक महीने से भी ज्यादा वक्त बीत चुका है लेकिन इसका बज अभी भी बना हुआ है. फिल्म की मैसिव सक्सेस के बाद अल्लू अर्जुन (Pushpa Success Secret) ने दर्शकों की डिमांड के बाद फिल्म से जुड़ा एक बड़ा फैसला लिया. और उनका ये दाव खेलना फायदेमंद भी साबित हुआ. क्या है वो दर्शकों की डिमांड पर लिया फिल्म पुष्पा से जुड़ा फैसला पढ़िए इस रिपोर्ट में.

एक इंटरव्यू में अल्लू अर्जुन ने अपनी फिल्म पुष्पा से जुड़े कई राजों से पर्दा उठाया, अल्लू अर्जुन ने इंटरव्यू में कहा पुष्पा को दूसरी भाषाओं में रिलीज करने का फैसला हमने टीवी की टीआरपी आंकड़ों (Trp Charts) को देखने के बाद ही लिया. यूट्यूब (Youtube) पर बन रहे रिकॉर्ड से हमारे इस फैसले को मजबूती मिली. अला वैकुंठपुरमुलू देश में सबसे ज्यादा देखी गई फिल्म का रिकॉर्ड बना चुकी है, और वो भी दो बार. मुझे लगा कि लोग मुझे देखना चाहते हैं.

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए अल्लू अर्जुन ने कहा - लेकिन फिल्म को अच्छे से भी रिलीज करना था. मुझे भरोसा था दर्शक मुझे सिनेमा घरों में देखने जरूर आएंगे और मेरा ये भरोसा लोगों ने बनाए रखा. सोशल मीडिया के जरिए ये प्यार समझ आ जाता है. लोगों में मेरी ओर खिंचाव मौजूद था और इसकी धड़कन समझ भी आ रही थी. दर्शकों पर भरोसा कर अल्लू अर्जुन का उठाया ये कदम सफल साबित हुआ. पुष्पा का फायरी अंदाज सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. पुष्पा: द राइज (Pushpa The Rise) इन दिनों ताबड़तोड़ कमाई कर साउथ सिनेमा (South Cinema) के सभी रिकॉर्ड तोड़ने में लगी है.

Next Story