बॉलीवुड

Allu Arjun ने ठुकराए 10 करोड़ रुपए! शराब कंपनी एड शूट के लिए दे रही थी ऑफर

Allu Arjun
x

Allu Arjun 

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को एक शराब कंपनी के द्वारा अपनी ब्रांड का विज्ञापन करने के लिए 10 कारोड़ को ऑफर दिया गया था। जिसे उन्होने ठुकरा दिया है

Allu Arjun Refused 10 cr For Liquor Ad: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun ) को एक शराब कंपनी ने अपनी ब्रांड का विज्ञापन करने के लिए 10 कारोड़ को ऑफर दिया था जिसे उन्होने ठुकरा दिया है।

साउथ इंडस्ट्री के ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन के अनुसार, शराब कंपनी के द्वारा दिए गए 10 करोड़ के ऑफर को अल्लू अर्जुन ने सिरे से ठुकरा दिया। अल्लू ने 10 करोड़ रुपए के ऑफर को सिर्फ इसी लिए रिजेक्ट किया क्योंकि वह ऐसे प्रोडक्ट्स का प्रमोशन नहीं करना चाहते जिससे इन्फ़्लुएंस होकर उनके फैंस बुरी आदतों का शिकार बने. वैसे यह पहली दफा नहीं है जब अल्लू अर्जुन ने किसी एड को करने में मिल रहे करोड़ों रुपए को अस्वीकार किया है, इसके पहले भी उन्होंने एक तंबाकू कंपनी के विज्ञापन केऑफर भी ठुकरा दिया था.

मैं करेगा नहीं साला

सुपरस्टार अल्लू से जुड़े लोगो का मानना है कि एक्टर अल्लु ऐसी चीजों का प्रचार नही करना चाहते जिसे देखकर उनके चाहने वाले उन हानिकरक प्रोडक्ट्स का उपयोग करें। उनका मानना है कि जिस चीज का सेवन वे खुद नहीं करते, उसे प्रमोट क्यों करें।

पहले भी कर चुकें है इंकार

नशे से जुड़े प्रोडक्ट्स के एड न करने वाले अल्लू अर्जुन ने इसके पहले करोड़ो के तंबाकू कंपनी कंपनी के विज्ञापन का ऑफर ठुकरा दिया था। तब उन्होने कहा था- मैं फैंस के बीच किसी भी गलत चीज को प्रमोट नहीं करना चाहता। मैं खुद भी तम्बाकू का सेवन नहीं करता हूं। इसी वजह से उन्होंने तंबाकू कंपनी का ब्रांड एंडोर्समेंट करने से इनकार कर दिया। उनके करीबियों का कहना है कि अल्लु सर ऐसी चीजों से लोगो को बचने का मैसेज देते है। अल्लू की इन्ही अच्छी आदतों से तो फैंस उनके कायल है.

Next Story