बॉलीवुड

Allu Arjun Hollywood Debut: अल्लू अर्जुन MCU, DC मूवी से हॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं?

Allu Arjun Hollywood Debut: अल्लू अर्जुन MCU, DC मूवी से हॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं?
x
Allu Arjun Hollywood Debut: Pushpa The Rise के बाद साऊथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को हॉलीवुड से ऑफर मिलने लगे हैं

Allu Arjun Going To Hollywood: पुष्पा द राइज़ (Pushpa The Rise) से पूरी दुनिया में फेमस हुए साऊथ सुपर स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का टिकट टू हॉलीवुड कट गया है. अल्लू को अब हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में काम करने का ऑफर मिल रहा है. हाल ही में The Gray Man रलीज हुई थी जिसमे धनुष (Dhanush) का अहम रोल था. अल्लू अर्जुन के हॉलीवुड डेब्यू की खबरे सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं.

अल्लू अर्जुन का हॉलीवुड डेब्यू

Allu Arjun Hollywood Debut: उड़ते-उड़ते खबर आई है कि अल्लू अर्जुन को हॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और फिल्म प्रोडूसर का कॉल आया है. उन्होंने अल्लू अर्जुन को अपने नए फिल्म प्रोजेक्ट में काम करने का ऑफर दिया है. हाल ही में 15 अगस्त के दिन अल्लू न्यूयॉर्क में Hush-Hush Parade के लिए गए थे और इसी दौरान उन्होंने सुपरहीरो फ्रैंचाइज़ी वाली फिल्म के मेकर्स से मुलाकात की थी. Pinkvilla की रिपोर्ट के अनुसार अल्लू को एक हॉलीवुड सुपर हीरो वाली फिल्म ऑफर हुई है.

अल्लू को DC या MCU की फिल्म ऑफर हुई है

Allu Arjun got a DC or MCU film offer: रिपोर्ट में कहा गया है कि अल्लू अर्जुन को या तो Marvel Comic Universe या फिर DC Comics Universe में सुपरहीरो का रोल करने के लिए फिल्म ऑफर की गई है. ऐसा अगर होता है तो अल्लू अर्जुन भारत के पहले एक्टर होंगे जो हॉलीवुड फिल्म में सुपरहीरो का रोल करेंगे।

अभी तो पुष्पा 2 की शूटिंग कम्प्लीट होगी

Pushpa The Rule: सितम्बर से Pushpa 2 यानी पुष्पा द रूल की शूटिंग शुरू होने वाली है. जिसे लेकर अल्लू काफी प्रोमिसिंग है. वह हॉलीवुड फिल्म में तभी काम करना शुरू करेंगे जब पुष्पा 2 की शूटिंग पूरी हो जाएगी

Next Story