बॉलीवुड

मात्र 500 रूपए के लिए आलिया भट्ट अपने पिता महेश भट्ट के साथ करती थी ऐसा काम, वजह जान निकल जाएगा पसीना

मात्र 500 रूपए के लिए आलिया भट्ट अपने पिता महेश भट्ट के साथ करती थी ऐसा काम, वजह जान निकल जाएगा पसीना
x
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की अभी हाल ही में आई फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' ने बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा दिया.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की अभी हाल ही में आई फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' ने बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा दिया. एक्ट्रेस ने जो भी मुकाम आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हासिल किया है वो खुद के दम पर किया है. हाल ही में रणबीर कपूर से आलिया भट्ट ने शादी की है. शादी के बाद भी एक्ट्रेस अपने काम में पूरा ध्यान लगा रही है. आलिया की जबरदस्त सफलता और ऊंचाइयों से डायरेक्टर महेश भट्ट बेहद खुश है. महेश भट्ट ने कहा था की जितना मैंने नहीं कमाया मेरी बेटी ने कुछ महीने में ही कमा डाला.

महेश भट्ट को कभी यकीन नहीं था कि आलिया भट्ट इतनी ऊचाईया हासिल करेंगी. महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान ऐसा किस्सा साझा किया था, जिसमें बाप-बेटी का अटूट प्यार देखने को मिलता है. उन्होंने कहा था, 'जब आलिया छोटी थी तो वह 500 रुपये के लिए मेरे पैरों में क्रीम लगा दिया करती थी. लेकिन आज उसने अपनी मेहनत के बल पर जितना पैसा कमाया है, उतना मैं 50 साल के जीवन में भी नहीं कर पाया. आलिया जब छोटी थी तो मजाक में कहती थी ये बेकार काम है पर पैसे तो मिल रहे है. लेकिन आज वो बेहद सफलता हासिल की है.

महेश भट्ट ने आगे कहा की वो बहुत खुश है आलिया भट्ट ने एक अच्छा और सच्चा जीवन साथी चुना है. मुझे पता है मेरी बेटी ने जो फैसला लिया है वो सही ही होगा. मै उसके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूँ.

Next Story