बॉलीवुड

Alia Ranbir Suhagrat Big Update: आलिया ने बोला सुहागरात की रात मेरी हालत ख़राब हो गई थी, पूरे रात मुझे....

Alia Ranbir Suhagrat Big Update: आलिया ने बोला सुहागरात की रात मेरी हालत ख़राब हो गई थी, पूरे रात मुझे....
x
Alia Ranbir Suhagrat News: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Love Story) बॉलीवुड के मशहूर सितारे है.

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Suhagrat Big Update: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Love Story) बॉलीवुड के मशहूर सितारे है. दोनों कपल्स अक्सर सुर्खियों में छाए रहते है. हाल ही में दोनों फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' में नजर आये थे. दोनों सितारे एक फिल्म शूटिंग के दौरान मिले थे. वहीं से दोनों का प्यार पनपने लगा था. आलिया भट्ट बचपन से ही रणबीर कपूर की फैन थी. और उन्होंने कसम ली थी की अगर वो किसी से शादी करेगी तो सिर्फ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Marriage) से.

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Suhagrat रणबीर और आलिया ने 14 अप्रैल 2022 में शादी रचा ली थी. शादी के 2 महीने बाद ही एक्ट्रेस ने अपने प्रेग्नेंट होने की खबर सोशल मीडिया में वायरल की थी. आलिया ने एक छोटी सी और प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था. जिसका नाम राहा कपूर रखा गया है. अभी तक एक्ट्रेस ने अपनी बेटी की शक्ल किसी को नहीं दिखाई है. आज हम आपको इस लेख में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर से जुड़े सुहागरात के किस्से को बताने जा रहे है.



Alia Bhatt Ranbir Kapoor Suhagrat दरअसल पिछले साल एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणवीर सिंह कॉफी विद करण' के शो में नजर आये थे. इस दौरान दोनों ने अपने सुहागरात का खुलासा किया था. रणबीर सिंह ने अपने सुहगरात का खुलासा करते हुए हैरान कर दिया था. वही एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बताया की सुहागरात जैसी कोई चीज़ नहीं होती है. उस रात आप इतना थक चुकी होते हो की आपका खुद को मदहोश पाते हो. एक्ट्रेस ने कहा की उस रात रणबीर कपूर और मै बहुत थक चुके थे और सो गए थे.

Next Story