बॉलीवुड

Ranbir Kapoor से शादी करने के बाद छलका Alia Bhatt का दर्द, सरेआम बताया बाथरूम में करती थी ऐसा गंदा काम, ये है बड़ी वजह

alia_ranbiralia_ranbir
x

alia_ranbir

Alia Bhatt बाथरूम में करती थी ऐसा गंदा काम?

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने 14 अप्रैल 2022 को शादी रचा ली थी. शादी के 2 महीने बाद ही एक्ट्रेस ने प्रेग्नंट होने की खबर दी थी. आपको बता दे की एक्ट्रेस ने नवम्बर 2022 को एक छोटी सी और प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया था. शादी के कई महीने बाद एक्ट्रेस ने एक बड़ा खुलासा किया जो वाकई में चौका देने वाले है.

दरअसल एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने शादी के बाद अपने स्कूल के दिनों की आप बीती बताया है. उन्होंने बताया की कई बार उन्हें बाथरुम में सोने के कारण सजा दी जाती थी. आलिया भट्ट ने कहा की कई मौके पर वो बाथरुम में सोते हुए गंदे तरीके से पकड़ी गई थी. इसके बाद एक्ट्रेस को सजा दी जाती थी.

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बताया की 'वो स्कूल के वॉशरूम में सो जाया करती थी। एक्ट्रेस ने बताया की एक दिन टीचर ने गुस्से में पूछा कि आलिया कहां गायब है। इसके बाद ढूंढ़ने पर पता चला कि मैं वॉशरूम में सो रही हूं।

इस पर टीचर में मुझे एक हफ्ते तक क्लास के सारे डेस्क साफ करने की सजा दी थी। मुझे इस सजा से काफी परेशानी हुई। इसलिए बच्चों कभी स्कूल में नहीं सोना। सोना है तो सिर्फ घर पर ही सोएं।'

Next Story