बॉलीवुड

Alia Bhatt के ऊपर टूटा दुखो का पहाड़, इस करीबी की हालत नाजुक, रो-रोकर हुआ बुरा हाल, कैंसल की शूटिंग, एयरपोर्ट से लौटीं वापस

alia_bhatt_sad
x

alia_bhatt_sad

Alia Bhatt Latest News: आलिया भट्ट बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है.

Alia Bhatt News: आलिया भट्ट बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. आलिया भट्ट अभी हाल ही में रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग के लिए बाहर जा रही थी. एयरपोर्ट में पहुंचते ही एक्ट्रेस की एक बुरी खबर मिली। जिसके बाद आनन्- फानन में एक्ट्रेस को वापस घर लौटना पड़ा. एक्ट्रेस ने और एयरपोर्ट से रोते हुए वापस लौट गई. मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस Alia Bhatt के बेहद करीबी इनाना नरेंद्र राजदान (Narendra Razdan) की तबीयत काफी बिगड़ गई है. बताया जा रहा है की नाना बेहद क्रिटिकल कंडीशन में है. ऐसी हालत में एक्ट्रेस अपनी मां सोनी राजदान को अकेला नहीं छोड़ना चाह रही है.

अस्पताल में भर्ती हैं नाना

जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस के नाना को ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी हालत काफी ख़राब हो चुकी है. दरअसल नाना के उन्हें फेफड़ों में इंफेक्शन हैं. ऐसे में उन्हें आईसीयू में रखा गया है. नरेंद्र राजदान 95 साल के हैं. भट्ट परिवार काफी परेशान है.

आलिया अपने नाना के काफी करीब है. ऐसे में वो उनको इस हालत में छोड़कर कही नहीं जाना चाहती है. एक्ट्रेस को जैसे ही पता चला की नाना की हालत बेहद ख़राब है तो उन्होंने अपने सारे शो और शूटिंग कैंसिल कर दी। फिलहाल आलिया भट्ट अपनी फिल्न रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है.

Next Story